छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 18 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए सोमवार का दिन?

Aaj Ka Rashifal 18 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए सोमवार का दिन?
Share

 Rashifal 18 March 2024: दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 18 मार्च 2024, सोमवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष 

आज, सकारात्मकता पर ध्यान दें! भजन या धार्मिक पाठ आपकी आत्मा को ऊपर उठा सकते हैं. अप्रत्याशित देरी हो सकती है लेकिन शांत रहें और दूसरों पर दबाव डालने से बचें. प्रोत्साहन सफलता की ओर ले जाता है! लंबे समय से प्रतीक्षित भुगतान आ सकता है. युवा, दिन को जब्त करते हैं और ऊर्जा बढ़ाने के लिए जुनून का पीछा करते हैं. मामूली असफलताएं उत्पन्न हो सकती हैं, लेकिन अच्छी खबर क्षितिज पर है!

वृषभ 

आज ही अपना ध्यान केंद्रित करें! सावधानीपूर्वक योजना काम की चुनौतियों पर विजय प्राप्त करने में मदद करती है. व्यापार मालिकों, एक रमणीय आश्चर्य संदेश की उम्मीद है. आराम करें, केंद्रित रहें और ग्राहकों के साथ अच्छा व्यवहार करें. गुणवत्ता वाली वस्तुओं पर स्टॉक करें. युवा, जिम्मेदारी से सोशल मीडिया नेविगेट करते हैं. हाई बीपी के मरीज, अतिरिक्त सावधानी बरतें. यदि आवश्यक हो तो अपने चिकित्सक से परामर्श करें. प्रियजनों के साथ फिर से जुड़ें – दिल को छू लेने वाली बातचीत का इंतजार है.

 

मिथुन 

एक व्यस्त दिन के लिए सिर! जिम्मेदारियों के ढेर के रूप में मल्टीटास्किंग महत्वपूर्ण है. काम और घर दोनों पर सभी के साथ सम्मान से पेश आएं. अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने से आपके सामाजिक जीवन को जल्द ही लाभ होगा. व्यापारी, एक पूंजी निवेश योजना पर विचार करें. युवाओं, अपनी ऊर्जा को कैरियर की उन्नति में लगाएं. माता-पिता, अपने बच्चों में संभावित संक्रमणों से सावधान रहें. चोटों से बचने के लिए सावधानी से ड्राइव करें.

कर्क 

कनेक्ट करें और सहयोग करें! विनम्रता और टीम वर्क आज एक लंबा रास्ता तय करते हैं. अपने आप को एक नया गैजेट दें, लेकिन अभी के लिए ईएमआई छोड़ दें. कैरियर परिवर्तन को ध्यान में रखते हुए? इसका लाभ उठाएं! व्यवसाय के मालिक, अपने साथी के साथ ईमानदारी को प्राथमिकता दें. युवा मन के लिए महान दिन! स्किन एलर्जी से बचें, साफ पानी पिएं. घर पर अग्नि-सुरक्षित रहें, सुरक्षा उपायों को अपडेट करें.

सिंह 

सकारात्मकता आपकी शक्ति है! रुकी हुई परियोजनाएं शुरू हो जाती हैं. जोड़तोड़ करने वालों से दूर रहें. नौकरी में बदलाव या नई जिम्मेदारियों की अपेक्षा करें. लकड़ी के व्यापारी खुश हैं, मुनाफा बढ़ रहा है! धातुओं और कीमती धातुओं में काम करने वाले अन्य लोग, सतर्क रहें, छोटे लाभ का इंतजार है. बड़े निवेश पर रोक लगाएं – धैर्य भुगतान करता है. युवा, तकनीक के दुरुपयोग को छोड़ दें.

कन्या 

बुद्धिमानी से उधार दें! देने से पहले तात्कालिकता का आकलन करें, या देरी का जोखिम उठाएं. सच्ची जरूरत के लिए छोटी सहायता बेहतर है. एनजीओ कार्यकर्ता, चमकते हैं! काम पर अपना समय लें, जल्दबाजी से परेशानी होती है. व्यवसाय के मालिक, अपने कर्मचारियों की गति से मेल खाते हैं. गर्भवती महिलाएं, स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें. गुणवत्ता के समय के साथ प्रियजनों का पोषण करें.

तुला 

परिवार का समय आज महत्वपूर्ण है! माँ को ऐसा प्यार दिखाओ जैसा पहले कभी नहीं किया. काम पर newbies, संभावित चुनौतियों के लिए अपने आप को संभालो. व्यापार में अनुभवहीनता दर्द देती है – वरिष्ठों से मार्गदर्शन लें, बड़े निर्णयों के लिए उनके ज्ञान की आवश्यकता होती है. पुरानी गलतियों को न दोहराएं, भारी नुकसान होने का अंदेशा है. परिचित निवेशों से चिपके रहें, अज्ञात में जाने से बचें. सावधानीपूर्वक योजना बनाना आपका यात्रा मित्र है.

वृश्चिक 

एक ऊर्जावान दिन के लिए कमर कस लें! आपकी कड़ी मेहनत चमकती है, आपको अपने लक्ष्यों के करीब धकेलती है. वर्तमान में जियो, भविष्य के सपनों पर ध्यान मत दो. वित्तीय व्हिज़ के लिए, आलस्य एक नो-गो है, समय सीमा से चिपके रहें. दृष्टि में पदोन्नति? सफलता इंतजार कर रही है! युवाओं के लिए आज का दिन सामान्य है. मधुमेह रोगी, अपना आहार देखें. चिंता? प्रियजनों में विश्वास करें. परिवार के स्वास्थ्य पर नजर रखें.

धनु 

अपने दिन की शुरुआत मुस्कान के साथ करें, अच्छी खबर का इंतजार है! काम पर अपने कौशल को निखारें. दूरस्थ कार्यकर्ता, तेज रहें – नए अनुशासन के लिए दिनचर्या में सुधार करें. व्यापारियों, डिजिटल जाओ! युवाओं, समझदार बनो, सफलता तुम्हारी है! स्वास्थ्य अच्छा है, बस अपनी दिनचर्या बनाए रखें. पुराने दोस्तों के साथ फिर से जुड़ें, यादों को संजोएं!

मकर

सकारात्मक रहें! ज़रूरतमंदों की मदद करें, अच्छे कर्म बनाएँ. कड़ी मेहनत रंग लाती है, रुकी हुई परियोजनाएं फिर से शुरू होती हैं. व्यवसाय के मालिक, कर्मचारी की जरूरतों को प्राथमिकता देते हैं – उचित वेतन और लाभ मनोबल बढ़ाते हैं. सिरदर्द से जूझ रहे हैं? मालिश करवाएं, आराम करें. प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं, कनेक्शन गहरे करें.

कुंभ 

नई शुरुआत का इंतजार! प्रियजनों से रोमांचक समाचार की अपेक्षा करें. काम पर छोटी-छोटी चीजों पर पसीना न बहाएं, ध्यान केंद्रित रखें. क्षितिज पर नौकरी परिवर्तन? छुट्टी पर भी काम के लिए सतर्क रहें. इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार में उछाल, रिटेल में गिरावट आ सकती है. युवाओं, अब अपस्किल! पैर दर्द / सूजन के लिए बाहर देखो. परिवार के साथ गर्मजोशी से मिलन आपकी आत्माओं को बढ़ाता है!

मीन

आज अपनी ऊर्जा का संरक्षण करें! बजरंगबली को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद प्राप्त करें. रोमांचक परियोजनाएं काम पर इंतजार कर रही हैं! विस्फोट से बचें – अपनी टीम को प्रेरित रखें. तंग समय सीमा के साथ भारी कार्यभार की अपेक्षा करें. आवश्यक सेवा कर्मचारी, उच्च मांगों के लिए तैयार रहें. बीपी के मरीज, दवा को प्राथमिकता दें. परिवार के साथ खुश और संतुष्ट समय का आनंद लें.


Share

Leave a Reply