छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 23 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शनिवार का दिन?

Aaj Ka Rashifal 23 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शनिवार का दिन?
Share

  Rashifal 23 March 2024: दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 23 मार्च 2024, शनिवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष 

आज सफलता की उम्मीद है! पिछले अनुभव आपको काम पर और सामाजिक रूप से बढ़त देते हैं. आध्यात्मिक लग रहा है? घर की रस्म की योजना बनाएं. काम बहुत अच्छा है, फोकस परिणाम लाता है और आपका बॉस आपके पक्ष में है. लकड़ी का कारोबार फलता-फूलता है. छात्रों और युवा वयस्कों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन वे केंद्रित रहें. सख्त स्वास्थ्य नियम आपको ठीक रखेंगे. परिवार के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, सावधानी बरतने की सलाह दें.

वृषभ 

आज सकारात्मकता फैलाएं! खुश दिल से दूसरों की मदद करें. सार्वजनिक आंकड़े, यह आपके चमकने का समय है! नौकरीपेशा लोग, काम के बोझ के बावजूद ऊर्जावान रहें. महत्वपूर्ण जानकारी के लिए मीडिया प्रेमी बनें. व्यवसाय, भविष्य के लाभ के लिए नए उद्यम तलाशें. युवाओं, अपने कौशल को सुधारो. ऊर्जा कम लग रही है? आपके पति आपके लिए बैक सपोर्ट साबित होंगे.

मिथुन 

आज केवल सकारात्मक वाइब्स! अपने आप को अच्छे लोगों के साथ घेरें और अपने काम को सुचारू रूप से प्रवाहित होते देखें. टीमवर्क? निर्णय लेने से पहले सभी पक्षों को सुनें. व्यवसाय, पिछले निवेश का भुगतान होता है, खुदरा विक्रेता स्टॉक प्रवाहित करते रहते हैं. सफर? सतर्क रहें, अपने सामान को सुरक्षित रखें. युवा, दुर्घटनाओं से सावधान रहें. नुकीली वस्तुओं से सावधान रहें. पारिवारिक जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं. स्वस्थ रहें और जोखिम से बचें.

कर्क 

आज बड़ों और बॉस का सम्मान करें, टकराव से बचें. स्वास्थ्य में निवेश करें! क्रोधी मालिकों से सावधान रहें, कार्यों को सौंपने से बचें, उन्हें सही करें. युवा नौकरी चाहने वालों, झल्लाहट नहीं! शांत मन से कार्य करें. नए व्यावसायिक निर्णयों पर रोक लगाएं. सुस्त महसूस कर रहे हैं? देखें कि आप क्या खाते हैं, अपनी दिनचर्या को अच्छे से फॉलो करें. दोस्तों और परिवार को ऋण वापस करने का समय है.

सिंह 

आज संगठित हो जाओ! काम चुनौतियां देता है लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक बनें और नियमों का पालन करें. कर्मचारी? आपके कौशल चमकते हैं, बॉस आप पर भरोसा करते हैं. बड़े व्यवसाय, आश्चर्यजनक लाभ की संभावना! छोटे लाभ के लिए कानून न तोड़ें. युवा वयस्क, सामाजिक भलाई में शामिल हों. निर्णय लेने से पहले सुनें, गलतफहमी से बचें. बीमार होने पर दवा लेने में भलाई है. शादी की चाह रखने वालों के लिए मजबूत संबंध.

कन्या 

आज चारों ओर सकारात्मक वाइब्स! जन्मदिन दोस्तों, दूसरों की मदद करके अपनी खुशी साझा करें. प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय इंतजार कर रहा है और आपको वह विशेष उपहार मिल सकता है! काम पर चिंताएं कम हो जाती हैं, सहकर्मियों के साथ आराम से काम करने का समय है- बस परियोजनाओं को जल्दी करने से बचें. व्यवसाय, प्रगति के अवसर देखें. स्वस्थ भोजन और हर्बल पेय के साथ प्रतिरक्षा को बढ़ावा दें.

तुला 

आज बुद्धिमान दिमाग से सीखें! एक परियोजना पर पिछले प्रयास रंग लाते हैं. सरकारी योजनाओं से लाभ. कागजी कार्रवाई में अतिरिक्त सावधानी बरतें, हस्ताक्षर या मुहरें गायब होने से बचें. काम कल के पैटर्न का अनुसरण करता है. परिवहन व्यवसाय फलते-फूलते हैं. युवाओं, अपने कौशल को सुधारो! छात्र, कठिन विषयों को गंभीरता से लें. आप जो प्यार से करते हैं उसे करने से सफलता मिलती है.

वृश्चिक 

आज अपने शब्दों पर ध्यान दें! चुटकुले काम और घर पर चोट पहुंचा सकते हैं. ढिलाई न बरतें, जिम्मेदारियां इंतजार कर रही हैं. अपने बॉस को अपना समर्पण दिखाएं. खुदरा विक्रेताओं, अपने नेटवर्क का विस्तार करें, ऑनलाइन विकल्पों पर विचार करें। युवाओं, अजनबियों से सावधान रहें। अच्छी नींद लें, बेहतर स्वास्थ्य के लिए देर रात फोन के उपयोग से बचें.

धनु

आज अपने मन की सुनो! बहस से बचें, बस केंद्रित रहें और कड़ी मेहनत करें. नौकरीपेशा लोग, बैठकों में अपने शब्दों को देखें. व्यवसाय, सफलता के लिए अतिरिक्त सतर्क रहें. मेडिकल और जनरल स्टोर में अच्छा मुनाफा देखने को मिल रहा है. युवा, परेशान न हों, अवसर इंतजार कर रहे हैं. अस्थमा के मरीज, ध्यान रखें, सांस लेने में परेशानी होने पर डॉक्टर को देखें.

मकर 

आज पुरानी यादों की यात्रा! प्रियजन आपके आत्मविश्वास को बढ़ाते हैं. आत्म-देखभाल के लिए काम से रचनात्मक ब्रेक लें. आय में उतार-चढ़ाव हो सकता है, समझदारी से बचत करें. खाद्य व्यवसाय, स्वच्छता को प्राथमिकता दें! कम गुणवत्ता वाले सामान बिक्री को नुकसान पहुंचा सकते हैं. हड्डी या तंत्रिका दर्द? डॉक्टरी सलाह लें. शांति के लिए परिवार के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करें.

कुंभ 

ध्यान केंद्रित रखें लेकिन ब्रेक लें! नौकरी चाहने वाले, अवसरों के लिए नेटवर्क, अपने कौशल को अपडेट करें. विक्रेता, जुड़े रहें! चिकित्सा व्यवसाय, कानूनी बनें और स्टॉक को अच्छी तरह से प्रबंधित करें. युवा, बड़ों से सीखें. बीमार लोग बेहतर महसूस कर सकते हैं. प्रियजनों की देखभाल करें, बहस से बचें.

मीन 

आज से सीखें और बढ़ें! काम से संबंधित विषयों का अन्वेषण करें और पीछे छोड़े गए टीम प्रोजेक्ट को पूरा करें. अपने बॉस द्वारा दिए गए किसी भी गोपनीय कार्य के लिए जिम्मेदारी दिखाएं. व्यवसाय, लाभ के लिए पिछले ग्राहकों के साथ फिर से जुड़ें. युवा, कमजोरियों पर कड़ी मेहनत करते हैं, शोध अध्ययन पर विचार करते हैं। माता-पिता, बच्चों के साथ शांत और मैत्रीपूर्ण रहें. स्किन एलर्जी के लिए बताए अनुसार दवाएं लें.


Share

Leave a Reply