छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 30 August 2022: मंगलवार को कैसी रहेगी आपकी राशि, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 30 August 2022: मंगलवार को कैसी रहेगी आपकी राशि, पढ़ें राशिफल
Share

  Today 30 August 2022, Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल कुछ राशियों के लिए बहुत ही विशेष होने जा रहा है. ग्रहों की चाल और नक्षत्र की स्थिति मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क समेत सभी राशियों के लिए क्या फल लेकर आ रही है, आइए जानते हैं आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)-

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा. आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे परिवार में चल रहे लड़ाई झगड़े भी काफी हद तक समाप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में आप मनमुताबिक कार्य मिलने से प्रसन्न रहेंगे और आप अपने किसी मित्र की मदद के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम भी कर सकते है. आपको किसी रुके हुए कानूनी कार्य के लिए भागदौड़ करनी होगी, उसके बाद ही आप उसमें सफलता हासिल कर सकेंगे।

वृषभ राशि- वृषभ राशि के जातको को आज किसी नई संपत्ति की प्राप्ति होती दिख रही है. यदि आप किसी संपत्ति की खरीदारी के पीछे लगे हैं, तो आज आपको वह प्राप्त होगी, लेकिन आपको घर व बाहर कहीं पर भी कोई डिसीजन सही समय पर लेना होगा. यदि उसे लटकाया तो वह बाद में आपको परेशान कर सकता है, जो लोग साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, तो, उन्हें आज सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो पाटनर उनके साथ धोखा कर सकता है.

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहेगा. आपको परिवार के किसी सदस्य के भविष्य से संबंधित आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है, जिसमें आपको माता पिता से बातचीत अवश्य करनी होगी, नहीं तो वह बुरा मान सकते हैं. यदि आज परिवार के किसी सदस्य को कहीं दूर नौकरी की प्राप्ति हो, तो आपको उन्हे जाने देना है, नहीं तो वह उनकी तरक्की में बाधा आ सकती है. संतान आज किसी अच्छे काम को अंजाम देगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ मुश्किलें लेकर आएगा. आज आपको अपने कैरियर की चिंता सता सकती है, जिसके लिए आप इधर-उधर हाथ पैर भी मारेंगे, तब जाकर आप किसी मुकाम पर पहुंच पाएंगे. यदि आस पड़ोस में कोई वाद विवाद चल रहा है, तो आपको उसमें बोलने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके ऊपर आ सकता है. आपके खर्चे तो कुछ बढ़ेंगे, लेकिन आय सीमित रहेगी, जिसके कारण आप उन्हें करने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे. आज आपको मित्रों की किसी स्कीम का हिस्सा बनने से बचना होगा.

 

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा. यदि आप एक नौकरी के साथ किसी दूसरी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा पूरी होगी और आपको पुरानी से अच्छा लाभ भी मिलेगा. यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो बहुत ही सावधानी से जाएं. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं.जहा आपकी रसूखदार लोगो से मुलाकात होगी

कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन धन के मामले में उत्तम रहेगा. यदि आपने पहले कहीं निवेश किया था, तो आपको इससे लाभ मिल सकता है. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे लोगों की कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. विद्यार्थियों को एकाग्र होकर पढ़ाई में जुटने का पूरा लाभ मिलेगा और वह परीक्षा में सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे.आप बच्चों के साथ मूवी अथवा कहीं आसपास घूमने फिरने जा सकते हैं.

तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा. आपने यदि पहले किसी से धन उधार लिया था, तो वह आपसे उस कर्जे को वापस मांग सकते हैं. आप कार्य क्षेत्र में किसी की कही बात को गहराई से सोचेंगे और परेशान रहेंगे. कार्य क्षेत्र में आपको कोई भी कार्य जल्दबाजी में करने से बचना होगा, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है. जीवन साथी आपकी हर कार्य में पूरी मदद करेंगे, जिससे आपको काम करने में आसानी होगी.

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहेगा. विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आने से परिवार में खुशियां रहेंगी. आप आज रचनात्मक कार्यों का पूरा आनंद लेंगे, लेकिन घर व बाहर आपको किसी भी व्यक्ति से बातचीत करते समय तोलमोल कर बोलना होगा, नहीं तो आपकी बात का कोई बुरा मान सकता है. परिवार में आप किसी व्यक्ति के लिए कोई छोटे-मोटे बिजनेस की शुरुआत करा सकते हैं.

धनु राशि- धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन निवेश को बहुत ही सोच समझकर करने के लिए रहेगा. आपकी कोई नयी दुकान, मकान आदि से संपत्ति आदि से संबंधित कोई डील लटक सकती है, जिसमें आपको तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपके ऊपर कोई झूठा आरोप लग सकता है, जिसके बाद आप परेशान रहेंगे. व्यवसाय में कुछ रुकी हुई योजनाओं को आज फिर से शुरू करने पर विचार कर सकते हैं.

मकर राशि- मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ मुश्किलों भरा रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों के को अधिकारी किसी नए पद को देकर जिम्मेदारियां बढ़ा सकते हैं, जिसमें उन्हें अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता होगी. किसी सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ उठाएंगे. आपको यदि कोई स्वास्थ्य समस्या हो, तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें, परामर्श अवश्य लें. परिवार में आज किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है.

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहेगा, जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं वह आज लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं और उनके मन की बातों को जानेंगे, जिससे उन दोनों के बीच का रिश्ता और गहरा होगा. आप व्यवसाय की कुछ मुश्किलों को लेकर परेशान तो रहेंगे, लेकिन पिताजी से बातचीत करके आप उसका समाधान खोजने में कामयाब रहेंगे. सामाजिक क्षेत्रों में जो लोग कार्यरत हैं, उनकी लोकप्रियता बढ़ेगी, जिससे उनका मान सम्मान और ऊंचा होगा. ननिहाल पक्ष के लोगों से आप मेल मिलाप करने जा सकते हैं.

मीन राशि- मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियां लेकर आएगा, जो लोग अपने पहनी किये  निवेश के लिए परेशान है वह गया सट्टेबाजी अथवा म्यूचल फंड में निवेश करते अच्छा लाभ कमा सकते हैं. आपको घर व बाहर किसी को कोई सलाह देने से बचना होगा, नहीं तो उसे उतार पाना मुश्किल हो सकता है. आपके परिवार के सदस्य आपके किसी काम में आ रही मुश्किल में आपका पूरा साथ देंगे


Share

Leave a Reply