छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेंगे इन राशियों के सितारे, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Aaj Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेंगे इन राशियों के सितारे, जानिए क्या कहती है आपकी राशि
Share

 Aaj ka Rashifal 02 April 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 2 अप्रैल 2023 दिन रविवार (sunday) को चैत्र माह की एकादशी तिथि है. आज के दिन भगवान विष्णु के अलावा सूर्य भगवान की भी पूजा की जाती है. मेष से मीन राशि तक के सभी 12 राशियों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे? आइए जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. लवलाइफ बेहतर होगी. रोजगार के अवसर मिलेंगे. कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. 

वृषः वृष राशि के जातकों की दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. आत्मविश्वास में वृद्दि होगी. कारोबार में नया निवेश रने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. भाई-बहन के विवाह में आ रही अड़चन दूर होगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः आज कार्यों में रुकावट उतपन्न होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. उधारी देने से बचें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. विवाद से बचें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए मिला-जुला वाला रहेगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर चिंतित रहेंगे. ऑफिस में टॉरगेट के चलते अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. सावधान रहें, आज आप किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं.

कन्याः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आपके सराहनीय कार्यों के चलते लोग आपसे प्रभावित होंगे. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. वाणी में विनम्रता रखें. आपके मधुर व्यवहार से लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. परिवार का साथ मिलेगा.

वृश्चिकः परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. शेयर मार्केट में निवेश के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. कारोबार में नुकसान होने की आशंका है.

मकरः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. शत्रु आपके बने हुए कार्य को बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं. खर्चों में वृद्धि से बजट बिगड़ सकता है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. विवाद से दूर रहें.

मीनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. इस राशि के अवैवाहिक लोगों की शादी फिक्स हो सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.


Share

Leave a Reply