छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aashram Season 4: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 का टीजर हुआ रिलीज

Aashram Season 4: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 का टीजर हुआ रिलीज
Share

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 का टीजर रिलीज किया जा चुका है. आश्रम 3 के रिलीज के मौके पर मेकर्स ने आने वाले सीजन 4 (Aashram Season 4) की भी घोषणा कर दी है. आश्रम (Aashram) वेब सीरीज फैन्स को इतनी पंसद आई है, जिसकी बदौलत डायरेक्टर प्रकाश झा ने पिछले 3 सालों में सीरीज के तीन सीजन पहले ही रिलीज कर दिए हैं और चौथे सीजन के ऐलान के बाद फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि आश्रम सीजन 4 में इस बार क्या खास होने वाला है. 

दमदार है आश्रम 4 का टीजर

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के करियर को तगड़ा बूस्ट अप देने वाली आश्रम वेब सीरीज अपने आप में बेहद खास है. बाबा निराला के किरदार में बॉबी ने पिछले तीन सीजन में काफी धूम मचाई है. ऐसे में जैसी ही आश्रम सीजन 4 का टीजर रिलीज किया गया, उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल होने लगा है. हाल ही में एम एक्स प्लेयर की तरफ से आश्रम के सीजन 4 के टीजर को जारी कर दिया गया है. 1 मिनट के इस टीजर में आप देख सकते है कि बॉबी देओल खुद को भगवान कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं हर सीजन की तरह पुलिस उनके पीछे लगे हुई है. लेकिन आश्रम 4 में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या बाबा निराला पुलिस के हत्थे चढ़ता है या नहीं. 

अगले साल होगी रिलीज 

आश्रम सीजन 4 का अगले साल 2023 में रिलीज किया जाएगा. हालांकि टीजर के साथ वेब सीरीज के मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में सीजन 3 के साथ-साथ फैन्स को आश्रम के नए सीजन की काफी उस्तुकता बनी हुई है. मालूम हो की शुक्रवार यानी 3 जून को आश्रम की सीजन 3 एम एक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है. इस बीच आश्रम सीजन 4 की घोषणा ने फैन्स को गुड न्यूज दे दी है. बता दें कि आश्रम 4 वेब सीरीज में बॉबी देओल, चंदन रॉय, अदिती पोहन्कर, तुषार पांडे, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी और अनुप्रिया गोइनका जैसे कई सुपरस्टार अहम रोल में मौजूद हैं. 

 


Share

Leave a Reply