छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सगाई के नाम पर बुकिंग कराकर स्कार्पियों ले भागा आरोपी, जाने कहा की है यह खबर...

सगाई के नाम पर बुकिंग कराकर स्कार्पियों ले भागा आरोपी, जाने कहा की है यह खबर...
Share

कोरबा। जिले के बांगों थानांतर्गत मोरगा में एक ऐसी घटना घटित हुई है, जिसमें आरोपी ने पूरे विश्वास के साथ सगाई के नाम 4800 रूपए में स्कार्पियों को बुकिंग कराकर सूरजपुर ले जाने के लिए निकला। लेकिन मालिक सह चालक के दीर्घशंका के लिए जाने पर आरोपी स्कार्पियों लेकर चंपत हो गया। अपने स्तर पर दो-तीन दिनों तक प्रयास करने के बाद वाहन मालिक ने आज बांगों थाना में स्कार्पियों वाहन चोरी की रिपोर्ट ऑनलाईन दर्ज करा दी है। 


जानकारी के अनुसार बालकोनगर थानांतर्गत यादव मोहल्ला खरमोरा निवासी बृजेश यादव बिजली वायरिंग के अलावा चार पहिया वाहन चलाने का काम करता है। उसने खुद के स्वयं की स्कार्पियों क्रमांक सीजी 12 एपी 3498 ले रखा है। जिसे बुकिंग में चलाता है। विगत 18 जनवरी को धरमदास पनिका उर्फ रवि पनिका पिता फेकूदास पनिका नामक युवक अपनी बहन की शादी में सूरजपुर जाने के लिए बृजेश यादव की उपरोक्त स्कार्पियों को 4800 रूपये में बुकिंग कराकर लेकर निकला। उस वक्त वाहन को स्वयं बृजेश यादव चला रहा था। बताया जाता है कि बृजेश यादव वाहन लेकर बांगों थानांतर्गत मोरगाा पहुंचा तो आरोपी धरमदास बच्चों को खिलाने के लिए समोसा लाने के लिए वाहन को रूकवाया। धरम दास समोसा लेने गया तो बृजेश यादव दीर्घशंका के लिए होटल से कुछ दूर स्थित मैदान चला गया। दीर्घशंका से निवृत्त होकर वाहन चालक सह मालिक बृजेश यादव लौटा तो देखा कि उसकी स्कार्पियों और उसमें चार्जिंग के लिए लगाये गये ओपो कंपनी का महंगा मोबाईल लेकर चंपत हो गया था। यहां तक कि अपने स्तर पर दो दिनों तक अपनी स्कार्पियों व मोबाइल की खोज में असफल रहने पर प्रार्थी बृजेश यादव ने बांगों थाना में आरोपी के विरूद्ध ऑनलाईन धारा 379 भादवि के तहत वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बांगों टीआई एसएस पटेल ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि प्रकरण में अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। साथ ही सूरजपुर एवं अंबिकापुर, (सरगुजा) जिला पुलिस को भी उपरोक्त वाहन की पतासाजी किये जाने हेतु दुरभाष पर सदेश प्रेषित कर दिया गया है।

Share

Leave a Reply