छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने शेयर किया अपना नया फोटोशूट , देखे खूबसूरत तस्वीरें ....

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने शेयर किया अपना नया फोटोशूट , देखे खूबसूरत तस्वीरें ....
Share


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक फोटोशूट करवाया है . उसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट में शेयर की हैं ये तस्वीरें फैन्स के बीच छाई हुई हैं। इन फोटोज में श्वेता तिवारी येलो साड़ी में नजर आ रही हैं, जो कि नेट की है. इसके साथ श्वेता ने ब्लाउज कैरी किया है, जिसपर मुकेश से काम हुआ है. बालों को खुला रखते हुए श्वेता ने हैवी मेकअप किया है. साथ ही हैवी ईयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहे हैं. कैमरे में श्वेता तिवारी काफी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. 

 

 

 इन फोटोज में श्वेता तिवारी की फिगर पर्फेक्ट नजर आ रही है. फैन्स के बीच श्वेता की ये तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं. लोगों का यह भी कहना है कि श्वेता तिवारी कभी बूढ़ी नहीं होंगी. फैन्स का कहना है कि 40 साल की उम्र में इतना फिट और खूबसूरत होना, वाकई मैजिकल है. श्वेता तिवारी इससे पहले भी अपने कई फोटोशूट्स की वजह से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वह आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स को साझा करती हैं. श्वेता के अलावा उनकी बेटी पलक भी इंस्टा पर अपनी स्टनिंग फोटोज साझा करती हैं. श्वेता तिवारी की ही तरह उनकी बेटी पलक भी बेहद खूबसूरत हैं. पलक और श्वेता शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं.

 

 

 टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम श्वेता तिवारी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। श्वेता तिवारी आज एक सक्सेसफुल नाम हैं अपने दोनों बच्चों के साथ वह शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं । श्वेता तिवारी फैशन के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई सारी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

 

 


Share

Leave a Reply