CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

Adipurush release date: दर्शकों का इंतजार खत्म! आदिपुरुष इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Adipurush release date: दर्शकों का इंतजार खत्म! आदिपुरुष इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
Share

 मुंबई : Adipurush release date: बाहुबली स्टार प्रभास (prabhaas) की मच अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्म मेकर्स ने इसकी घोषणा कर दी है फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जून को यह फिल्म 3डी और 2डी में रिलीज की जाएगी.

ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म पोस्ट रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होते ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई थी. इसके बाद कई दिनों तक यह फिल्म चर्चा में रही.

Adipurush release date: ये है फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं सैफअली खान रावण के रोल में दिखने वाले हैं. दोनों के अलावा फिल्म में सनी सिंह लक्ष्मण का रोल करेंगे. फिल्म सीता का किरदार कृति सैनन कर रही हैं. वहीं हनुमान के रोल में देवदत्त गजानन नागे नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म एक साथ पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म हिंदी के साथ कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलगू में रिलीज होगी. फिल्म के डायलॉग मनोज मुंतसिर ने लिखे हैं और स्क्रीन प्ले डायरेक्टर ओम राउत का है.

Adipurush release date: पोस्टर के बाद विवादों में घिरी रही फिल्म

फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी. इसमें सैफअली खान के रावण के लुक को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी देखने को मिली थी. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी बवाल काटा था.वहीँ अब फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है. भगवान राम के ऊपर बन रही यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. इस फिल्म को 3डी और 2डी में रिलीज किया जा रहा है.


Share

Leave a Reply