CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

28 दिन की जगह Airtel लाई 30 दिन और पूरे महीनेभर वैलिडिटी वाले दो धांसू प्लान

28 दिन की जगह Airtel लाई 30 दिन और पूरे महीनेभर वैलिडिटी वाले दो धांसू प्लान
Share

एयरटेल ने 296 रुपये और 319 रुपये के रिचार्ज प्लान पेश करके अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। जहां 296 रुपये का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, वहीं 319 रुपये का प्लान पूरे एक महीने के लिए वैलिडिटी के साथ आता है। एयरटेल ने ये प्लान तब पेश किए जब टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने कुछ महीने पहले टेलीकॉम कंपनियों को कम से कम एक प्लान 30 दिन की वैलिडिटी और एक प्लान पूरे एक महीने की वैलिडिटी के साथ पेश करने के लिए कहा था, ताकि यूजर्स को बेहतर फायदे मिल सकें।

एयरटेल की वेबसाइट पर लिस्टिंग से 296 रुपये और 319 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की उपलब्धता की पुष्टि होती है, जो शुरुआत में 91मोबाइल्स द्वारा रिपोर्ट किए गए थे।

296 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में क्या मिलेगा
आधिकारिक लिस्टिंग के अनुसार, 296 रुपये का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस और कुल 25GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

319 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में क्या मिलेगा
319
रुपये के एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 100 एसएमएस  और डेली 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान पूरे एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है।

296 रुपये और 319 रुपये के एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान एडिशनल बेनिफिट्स के साथ आते हैं, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30-दिन का फ्री ट्रायल, तीन महीने के लिए अपोलो 24x7 सर्कल और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल है। ये प्लान Wynk Music के फ्री एक्सेस के साथ भी आते हैं। नए प्लान जनवरी में पारित ट्राई के आदेश के अनुरूप हैं।

जियो पहले ही पेश कर चुकी है ऐसा प्लान
इस हफ्ते की शुरुआत में, रिलायंस जियो ने 'कैलेंडर महीने की वैधता' के साथ 259 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया, जो 319 रुपये के एयरटेल प्लान के साथ उपलब्ध एक महीने की वैधता के समान है। 259 रुपये के जियो प्लान में डेली 1.5GB हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस मिलते थे। यह जियो ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ भी आता है।


Share

Leave a Reply