छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

₹99 रुपये में आपके घर की 'चौकीदारी' करेगा Airtel, कंपनी ने शुरू किया नया बिजनेस

₹99 रुपये में आपके घर की 'चौकीदारी' करेगा Airtel, कंपनी ने शुरू किया नया बिजनेस
Share

अब एयरटेल अपने घर की निगरानी करेगा। कंपनी एक नए बिजनेस में कदम रख रही है। दरअसल, एयरटेल एक नया सब-ब्रांड लॉन्च करके होम सर्विलांस सॉल्यूशंस बिजनेस में एंट्री करने के लिए तैयार है। सूत्रों के अनुसार, कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में एक्स-सेफ ब्रांड के तहत स्मार्ट होम्स के लिए नई सर्विलांस सर्विस की पायलट टेस्टिंग शुरू की है। पायलट के रूप में, सॉल्यूशन वर्तमान में राजधानी में केवल कुछ एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। 99 रुपये प्रति माह का भुगतान करके सर्विस का लाभ उठाया जा सकता है। ग्राहक 999 रुपये की एनुअल सब्सक्रिप्शन का विकल्प भी चुन सकते हैं।

कंपनी ला रही है ये दमदार कैमरे
एक्स-सेफ सॉल्यूशन में H.265 कम्प्रेशन, 360-डिग्री व्यू, कलर नाइट विजन, IP67 रेटिंग, प्राइवेसी शटर और ह्यूमन डिटेक्शन जैसे एंडवांस्ड फीचर्स के साथ इनडोर और आउटडोर सिक्योरिटी एचडी कैमरे शामिल हैं। इसके अलावा, सर्विस में एफटीटीएच ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी और टेल्को ग्रेड क्लाउड स्टोरेज शामिल है। एयरटेल का यह अपनी तरह का पहला सब्सक्रिप्शन-बेस्ड सर्विलांस सॉल्यूशन है जो यूजर्स को अपने स्मार्टफोन से कभी भी घर के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर नजर रखने में सक्षम बनाएगा।

क्लाउड स्टोरेज में स्टोर होंगे फुटेज
सूत्रों के अनुसार, ग्राहकों को स्मार्ट कैमरों के लिए एकमुश्त लागत वहन करनी होगी। मासिक या वार्षिक सदस्यता में कंपनी की क्लाउड स्टोरेज सर्विस तक पहुंच शामिल होगी जहां वीडियो स्टोर किए जाएंगे। सूत्र आगे बताते हैं कि कंपनी वर्तमान में ग्राहकों को चुनने के लिए तीन कैमरा ऑप्शन दे रही है। स्मार्ट होम गैजेट्स धीरे-धीरे भारतीय बाजार में अपनी जगह बना रहे हैं और लोकप्रिय सर्विस प्रोवाइडर के इस तरह के सॉल्यूसन से इस सेगमेंट को बढ़ावा मिलने की संभावना है।


Share

Leave a Reply