छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई इस OTT प्लेटफार्म पर

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई इस OTT प्लेटफार्म पर
Share

अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हंट क्यों बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है। कोरोना महामारी के बाद उनकी सूर्यवंशी पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसने थिएटर में अपना जलवा बिखेरा है। इस कॉप ड्रामा फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। जो दर्शक सिनेमाघर जाकर फिल्म का मजा नहीं उठा पाए हैं, उनके लिए अच्छा मौका आया है। आज अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।
सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर में रिलीज होने के एक महीने के अंदर यह फिल्म ह्रञ्जञ्ज प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गई है।
एक सूत्र ने बताया था, थिएटर में रिलीज होने के एक महीने बाद सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह पारंपरिक आठ-सप्ताह के विंडो से हटकर होगा। आठ-सप्ताह के विंडो के मानदंड को तोडऩे के लिए नेटफ्लिक्स ने रोहित और रिलायंस एंटरटेनमेंट को एक बड़ी कीमत चुकाई है।
खबरों की मानें तो पहले सूर्यवंशी के लिए नेटफ्लिक्स ने 75 करोड़ रुपये का सौदा किया था, जो बाद में टूट गया था। इसके बाद स्ट्रीमिंग कंपनी ने मेकर्स के साथ 100 करोड़ रुपये डील की है।
फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए हैं। अजय और रणवीर ने अपने कैमियो के किरदार से फिल्म में जान डाल दी है। वहीं, अक्षय और कैटरीना की केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आई। इस कॉप ड्रामा फिल्म में अक्षय, रणवीर और अजय तीनों पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी भी अहम भूमिकाओं में दिखे हैं।
रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने भारत में 190.87 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की ओपनिंग ही जबरदस्त रही थी। इसने पहले ही दिन 26.29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड खत्म होते ही फिल्म ने करीब 77 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि, अब पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई मंद पड़ गई है। फिर भी उम्मीद है कि फिल्म भारत में 200 करोड़ रुपये कमा लेगी।
अक्षय के 100 करोड़ क्लब की शुरूआत हुई थी हाउसफुल 2 के साथ। फिल्म ने 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी। राउडी राठौर, हॉलीडे, एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2 और टॉयलेट एक प्रेम कथा ने भी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। गोल्ड ने 104 करोड़ रुपये और 2.0 ने 189 करोड़ रुपये कमाए। 2019 में आईं अक्षय की केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज चारों फिल्में 100 करोड़ क्लब का हिस्सा थीं।

 


Share

Leave a Reply