छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अक्षय कुमार का सालों बाद फर्स्ट स्क्रीन लुक हुआ वायरल

अक्षय कुमार का सालों बाद फर्स्ट स्क्रीन लुक हुआ वायरल
Share

 अक्षय कुमार सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. आज आलम ये है कि फैंस हर एक फिल्म में बस अच्छे को ही देखना चाहते हैं. अक्षय भी अब अक्सर सामाजिक मुद्दों की फिल्मों में काम करते ज्यादा नजर आते हैं. हर तरह की फिल्में बीते एक लंबे समय से फैंस को देने वाले अक्षय कुमार का एक सालों पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.


ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार ने अपनी पहली ही फिल्म के बाद कभी पीछ पटलकर नहीं देखा. खिलाड़ी कुमार जब इंडस्ट्री में आए तो वह मार्शल आर्ट में ट्रेंड थे और उनकी पहचान एक्शन हीरो के तौर पर बनी. अक्षय का अब स्क्रीन टेस्ट का वीडियो वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म 'सौगंधÓ से अपना डेब्यू किया था.ऐसे में अब खिलाड़ी कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. अचानक से एक्टर का एक वीडियो देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं.

दरअसल अक्षय कुमार का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह फारुख शेख के चैट शो 'जीना इसी का नाम हैÓ में नजर आ रहे हैं. इस में एक्टर गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. जहां अक्षय कुमार को उनके स्क्रीन टेस्ट का वीडियो दिखाया गया था. वीडियो में देख सकते हैं कि कि कैसे अक्षय मार्शल आर्ट करते नजर आए.

इसके बाद वह एक एक्टिंग सीन क्रिएट करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ इस वीडियो में ऐक्ट्रेस नगमा भी नजर आ रही हैं. दोनों साथ में रोमांटिक सीन करते दिखे रहे हैं. खास बात ये है कि जैसे ही फारुख के शो में अक्षय कुमार अपना स्क्रीन टेस्ट वीडियो देखते हैं वह हंसते लगते हैं औऱ कहते हैं, 'बाल कितने बड़े थे

इस वीडियो के खत्म हो जाने के बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि मुझे लगता है कि आप नौकरी से निकलवाएंगे. अक्षय कुमार का ये वीडियो अब फिर से फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस खिलाड़ी कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. अक्षय कुमार जल्द 'सूर्यवंशी, 'अतरंगी रे, 'पृथ्वीराज, 'बच्चन पांडे, 'रामसेतु और 'बेल बॉटम जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जबकि 2020 में रिलीज होने वाली खिलाड़ी कुमार की फिल्म सूर्यवंशी अभी भी रिलीज के लिए अटली हुई है.

Share

Leave a Reply