छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी अक्षय-टाइगर की ये फिल्म

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी अक्षय-टाइगर की ये फिल्म
Share

पिछले काफी समय से फिल्म बड़े मियां छोटे मियां चर्चा में है। यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ नजर आएंगे। सुनने में आ रहा था कि फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनेगी, लेकिन इसके बजट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। अब खबर है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल होने जा रही है।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं, जो फिल्म को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाने वाले हैं। इस लिहाज से यह अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल हो जाएगी। इसके लिए अक्षय 140-150 करोड़ रुपये तो टाइगर 35-40 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं। मतलब यह कि फिल्म का लगभग 60 प्रतिशत बजट केवल कलाकारों की फीस पर जा रहा है। फिल्म को वाशु भगनानी बना रहे हैं।
अक्षय पहले से ही वाशु भगनानी के साथ फिल्म सिंड्रेला में काम कर रहे हैं। इसमें उनके साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। इससे पहले भी अक्षय और वाशु ने 2021 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम में साथ काम किया था।
अली लंबे समय से दो हीरो वाली फिल्म बनाना चाहते थे। उनके पास स्क्रिप्ट तैयार थी, लेकिन दो हीरो नहीं तैयार थे। फिर जैसे ही टाइगर और अक्षय से फिल्म के लिए संपर्क किया गया, दोनों ने ही बिना समय गंवाए इसके लिए हामी भर दी। यह पहला मौका होगा, जब अली दो अलग-अलग पीढिय़ों के दो अभिनेताओं को निर्देशित करेंगे। यह फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का रीमेक नहीं है। इसका आधिकारिक ऐलान 26 जनवरी को होगा।
1998 में रिलीज हुई कॉमेडी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। फिल्म में दोनों ने डबल रोल किया था। इसमें उनके साथ अभिनेत्री रवीना टंडन, रम्या कृष्णा, परेश रावल, अनुपम खेर और शरद सक्सेना ने भी अहम किरदार निभाए। माधुरी दीक्षित ने भी फिल्म में मेहमान भूमिका निभाई थी। रूमी जाफी ने फिल्म की कहानी लिखी थी। इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन और निर्माता वाशु भगनानी थे।
अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भरूचा के साथ देखा जाएगा। वह फिल्म बच्चन पांडे और रक्षाबंधन में भी दिखने वाले हैं। फिल्म ओह माय गॉड 2 और राउडी राठौर 2 भी अक्षय के खाते से जुड़ी है। दूसरी तरफ टाइगर जल्द ही फिल्म हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे। वह फिल्म गणपत को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसके अलावा टाइगर बागी 4 में भी दमदार एक्शन करते दिखेंगे।

 


Share

Leave a Reply