छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ओह माय गॉड 2 में भगवान शंकर बनेंगे अक्षय, फर्स्ट लुक जारी

ओह माय गॉड 2 में भगवान शंकर बनेंगे अक्षय, फर्स्ट लुक जारी
Share

अभिनेता अक्षय कुमार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपनी फिल्म ओह माय गॉड 2 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में खबर सामने आई थी कि रामानंद सागर की रामायण के राम अरुण गोविल इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाएंगे। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में अक्षय भगवान शंकर का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।
अक्षय ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें वह भगवान शंकर के अवतार में नजर आए हैं। उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय। ओह माय गॉड 2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है। एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को आप सभी के सामने लाने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास।
फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसमें अक्षय भगवान शंकर की तरह ध्यान मुद्रा में दिखे हैं। अक्षय ने फिल्म की कास्ट के साथ गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में शूटिंग शुरू की है। मध्य प्रदेश में फिल्म का 17 दिनों का शेड्यूल है। फिल्म को उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर, राम घाट, काल भैरव मंदिर और टावर चौक पर शूट किया जाएगा। फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम दिखेंगी।
इस फिल्म में परेश रावल भी नजर आ सकते हैं। फिल्म को अश्विन वर्दे और अक्षय प्रोड्यूस कर रहे हैं। अमित राय ने फिल्म का निर्देशन किया है। अमित रोड टू संगम का निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। ओह माय गॉड को उमेश शुक्ला ने निर्देशित किया था और वह इस सीक्वल से नहीं जुड़े हैं। पंकज के साथ यह अक्षय की दूसरी फिल्म होगी। दोनों बच्चन पांडे में साथ काम कर चुके हैं।
2012 में रिलीज हुई ओह माय गॉड एक गुजराती नाटक पर आधारित है, जिसका नाम है कांजी वर्सेस कांजी। फिल्म अंग्रेजी फिल्म द मैन हू स्यूड गॉड से भी प्रेरित थी। यह एक गुजराती व्यवसायी की कहानी है, जो नास्तिक होता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब वह भगवान के अस्तित्व को साबित करने के लिए अदालत में जाता है। फिल्म ने इस बात पर प्रकाश डाला कि धर्म, जाति और अन्य भेदभाव इंसान ने ही बनाए हैं।

 


Share

Leave a Reply