छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बहुत जल्द एक ही रिस्तो में बंधने वाले है आलिया और रणबीर...

 बहुत जल्द एक ही रिस्तो में बंधने वाले है आलिया और रणबीर...
Share

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं। बीते दिनों ही उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक है। अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर और आलिया इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

खबरों के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दो हफ्तों में शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी के लिए फ्रांस को चुना है।दावा किया जा रहा कि, आलिया भट्ट प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की तर्ज पर फेमस डिजाइनर सब्यसांची से अपना शादी का जोड़ा तैयार करवा रही हैं। इसके अलावा अनुष्का और विराट की तरह ही आलिया और रणबीर ने शादी के खाने के लिए शेफ ऋतु डालमिया से बातचीत भी कर ली है।
 

वैसे अब तक इस खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यह खबर सच निकलती है तो फैंस आलिया भट्ट को दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब नजर आएंगे।बीते दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फेक वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस शादी के कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी की डेट अगले साल 22 जनवरी बताई गई थी।

इस कार्ड पर आलिया की मां सोनी राजदान ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि

'यह एक गैर-मुद्दा है, कृपया इन सब अफवाहों को अहमियत ना दें, इतनी पब्लिसिटी के लिए ये योग्य नहीं है।'आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे। ये उनकी साथ में पहली फिल्म है। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Share

Leave a Reply