छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट

हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट
Share

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट अब अपने कदम हॉलीवुड में रखने जा रही है। इस साल भारतीय सिनेमा में एक दशक पूरा करने वाली भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक सेल्फी पोस्ट करते हुए और अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म के अपडेट साझा किए। आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हूँ !!!! मैं एक बार फिर से एक न्यूकमर की तरह महसूस कर रहीं हूं साथ ही साथ बहुत नर्वस भी!!!! विश मी लक।
यह फिल्म नेटफिलक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का जौनर थ्रिलर है। फिल्म में 'वंडर वुमन 'स्टार गैल गैडोट और 'बेलफास्टÓ स्टार जेमी डोर्नन भी हैं। ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर द्वारा लिखित फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोनÓ को टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिलहाल अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग के लिए कहां जा रही हैं।
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म राचेल स्टोन (गैडोट) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक इन्टेलिजंस ऑपरेटिव है। आलिया के रोल को फिलहाल गुप्त रखा गया है। फिल्म का निर्माण स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर द्वारा मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन और गैडोट और जेरोन वर्सानो के पायलट वेव बैनर के साथ किया गया है। इससे पहले आलियी की पिछली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी थी। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।
आलिया की नर्वसनेस को दूर करते हुए उनकी मां सोनी राजदान ने कमेंट कर लिखा, पूरी दुनिया में आप को शुभकामनाएं. इसके तुरंत बाद, उनकी भाभी रिद्धिमा कपूर ने भी उन्हें दिल से इमोटिकॉन के साथ वी लव यू कहते हुए बधाई दी. उनकी सौतेली बहन पूजा भट्ट ने भी कमेंट कर लिखा, जीवन अब वह संभव कर रहा है, जो बिल्कुल अपरिहार्य था! विश्व आपका खेल का मैदान है! और आप और भी अधिक चकाचौंध करेंगे! बहुत गर्व!. अर्जुन कपूर ने उन्हें 'अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कहा.
 


Share

Leave a Reply