छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आलिया-रणबीर की बेटी के नाम का हुआ खुलासा! सामने आया…

आलिया-रणबीर की बेटी के नाम का हुआ खुलासा! सामने आया…
Share

 Alia-Ranbir Baby Name Update : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रिंसेस के साथ ख़ुशी के पल बिता रहे हैं. इस बीच फैंस बच्ची की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं और साथ ये भी जानना चाहते हैं कि प्रिसेंस का नाम क्या रखा जायेगा? तो चलिए जानते हैं इसे लेकर रणबीर और आलिया की प्लानिंग

 
 
 

 वैसे तो कई स्टार किड्स हैं, जिनके नाम उनके माता-पिता के कॉम्बिनेशन के हैं, लेकिन आलिया और रणबीर ऐसा नहीं करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर परिवार की सबसे छोटी बेटी का नाम उनके दादा ऋषि कपूर से जुड़ा होगा। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फैसला किया है कि वह अपनी बेटी का नाम खुद के नाम की बजाय ऋषि कपूर के नाम से जोड़कर रखेंगे।

 अगर रणबीर और आलिया अपनी बेटी का नाम ऋषि कपूर से जोड़कर रखते हैं, तो पूरे कपूर परिवार के साथ ही यह नीतू कपूर के लिए भी बेहद खास होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कपूर परिवार ने अपनी नन्ही परी के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया है और वह जल्दी ही फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा कर सकते हैं।

 
 

बात करें वर्क फ्रंट की तो रणबीर कपूर के हाथ में फिल्म ‘एनिमल’ है। वहीं आलिया भट्ट जल्दी ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट अभिनेता रणवीर सिंह दिखाई देंगे, वहीं दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम भूमिका में होंगी। यह फिल्म साल 2023 में 28 अप्रैल को रिलीज होगी।


Share

Leave a Reply