छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हैदराबाद गैंगरेप मामले के चारों आरोपि पुलिस एनकाउंटर में हुए ढेर, पुलिस प्रशासन का किया जा रहा लोगो द्वारा स्वागत...

 हैदराबाद गैंगरेप मामले के चारों आरोपि पुलिस एनकाउंटर में हुए ढेर, पुलिस प्रशासन का किया जा रहा लोगो द्वारा स्वागत...
Share

हैदराबाद। हैदराबाद गैंगरेप मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया। बताया जा रहा है कि पुलिस चारों आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए मौके पर ले गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने फरार होने का प्रयास किया और पुलिस ने उन्हें मार गिराया।

जहां की थी दरिंदगी, वहीं हुआ एनकाउंटर-
पुलिस ने आरोपियों को उसी जगह पर मार गिराया जहां आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया था। 

निर्भया की मां ने जताई खुशी-
 हैदराबाद एनकाउंटर में आरोपियों के मारे जाने पर निर्भया की मां ने खुशी जताई। सोशल मीडिया पर लोग हैदराबाद पुलिस को बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक से 29 नवंबर की रात शहर के बाहरी इलाके में 4 लोगों ने बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। बाद में 25 वर्षीय इस महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था। मामले के चारों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस दरिंदगी के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखा गया था। देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहे थे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मामले की तेजी से सुनवाई के लिए एक त्वरित अदालत गठित करने का रविवार को आदेश दिया और पीड़िता के परिवार को हर आवश्यक मदद मुहैया कराने का वादा किया था।

पुलिस का किया गया ज़ोरदार स्वागत-
हैदराबाद एनकाउंटर के बाद स्थानीय नागरिकों ने पुलिस का ज़ोरदार स्वागत कर दिया है। जो खबरें आ रही है वो साबित कर रही हैं कि पुलिस के इस मुठभेड़ के दावे पर कोई सवाल जवाब नही, बल्कि जो हुआ वो शानदार हुआ की मानसिकता ने नागरिकों के ज़ेहन को भर दिया है।

अनकाउंटर की जगह पर उमड़ी लोगो कि भीड़-
स्थानीय लोगों से मिल रही खबरें बता रही हैं कि, हैदराबाद की जिस जगह पर यह कथित अनकाउंटर हुआ है, वहाँ लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है और यह भीड़ पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगा रही है।कई जगहों पर घरों की छत से नीचे ड्युटी कर रहे पुलिस जवानों पर फूलों की बारिश की जा रही है।तेलंगाना के अलग अलग इलाक़ों से भी इसी तरह की खबरें आ रही हैं.. भीड़ नारे लगा रही है 

Share

Leave a Reply