छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से पूछताछ, अभिनेत्री ने कही ये बाते

 ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से पूछताछ, अभिनेत्री ने कही ये बाते
Share

नई दिल्ली : आर्यन ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गुरुवार यानी आज अनन्या पांडे से 2 घंटे तक पूछताछ की गई. अब लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी अनन्या को एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है. एक्ट्रेस को मुंबई के खार स्थित अपने घर से एनसीबी ऑफिस जाते देखा गया. आर्यन खान के साथ वॉट्सऐप चैट में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद एनसीबी अधिकारी लगातार अनन्या पांडे से पूछताछ कर रहे हैं. अनन्या को जो टाइम दिया गया था वह उससे काफी देर से एनसीबी ऑफिस पहुंचीं.


पीटीआई की खबर के मुताबिक एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है. हालांकि आर्यन ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे की भूमिका को लेकर अभी तक एनसीबी की तरफ से कोई भी स्पष्ट बात नहीं कही गई है. अनन्या पांडे और आर्यन खान एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. आर्यन की बहन सुहाना खान अनन्या की बेस्ट फ्रेंड भी हैं.

देर से एनसीबी ऑफिस पहुंचीं अनन्या पांडे
शुक्रवार को अनन्या पांडे को 11 बजे एनसीबी ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह अपने घर से एसीबी दफ्तर के लिए दोपहर डेढ़ बजे के करीब निकलीं. सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने अनन्या पांडे से ड्रग्स लेने का भी सवाल किया, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने ड्रग्स की सप्लाई से भी साफ तौर पर मना कर दिया है.


गौरतलब है कि आर्यन और अनन्या पांडे के बीच वॉट्सऐप में ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई थी. एनसीबी सूत्रों की मानें तो अनन्या पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने चैट के दौरान गांजे से जुड़ी बात की थी और इसका रिप्लाई करते हुए आर्यन खान ने गांजा अरेंज करने की भी बात की थी. एनसीबी ने जब अनन्या से इस चैट के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह बस मजाक कर रही थीं.


एनसीबी ने घर पर मारा था छापा
चैट सामने आने के बाद एनसीबी की तरफ से अनन्या के घर छापा भी मारा गया था. एनसीबी ने दो दिन में बांद्रा, एसटी, नालासोपारा समेत कई जगहों पर छापेमारी की. गुरुवार को अनन्या से पूछताछ के समय पिता चंकी पांडे भी एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे. माना जा रहा है कि आज एनसीबी अधिकारी अनन्या पांडे से कुछ कड़े सवाल पूछ सकते है.


Share

Leave a Reply