CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

अनुराग सिंहदेव ने कहा पीएससी का फुलफार्म अब हो गया है ये ...

अनुराग सिंहदेव ने कहा पीएससी का फुलफार्म अब हो गया है ये ...
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंहदेव ने पीएससी के कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस संस्थान का काम युवाओं के भविष्य को बनाने का वही संस्थान प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इशारे पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। अब पीएससी का मलतब ही पाॅलिटिकल सेटिंग कांग्रेस तो नहीं हो गया है जहां पर लगातार अनियमितता व गड़बड़ियों की शिकायतें लगातार आ रही है लेकिन इस पर पीएससी की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे स्पष्ट होता है कि प्रदेश की सरकार युवाओं के भविष्य को लेकर चिंतित नहीं है। इससे पूर्व छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के बाद कांग्रेस की सरकार जब प्रदेश में थी तब कमोबेश पीएससी को लेकर यही हालात थे जो अब निर्मित हुए है। पीएससी की विश्वसनीयता पर प्रश्नचिन्ह लगने से राज्य के सारे भर्ती परीक्षा संदेह के दायरे में है जिससे पूरे देश में पीएससी की क्रेडिबिलिटी प्रभावित हो रही है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिंहदेव ने कहा कि पूरे प्रदेश में पीएससी के कार्यप्रणाली से आक्रोशित युवा आंदोलनरत हैं। भाजयुमो द्वारा प्रदेश स्तरीय हस्ताक्षर अभियान को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। इस दिशा में पूरे प्रदेश में जन आंदोलन चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की युवाओं को 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा करके सत्ता में आयी कांग्रेस सत्ता सुख में मस्त है और युवा इस आस में है कि आखिरकार बेरोजगारी भत्ता प्रदेश की सरकार कब देगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को दिए जाने 6000 करोड़ रुपए की राशि अब भी शेष है जिसे बेरोजगारी भत्ता के स्वरूप में देना था। लेकिन इस सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं है और उसके बाद लगातार युवाओं के साथ अहित कर रही है जिसका जवाब वक्त आने पर छत्तीसगढ़ के युवा जरूर देंगे।
 


Share

Leave a Reply