छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अनुष्का शर्मा की मॉडलिंग दिनों की तस्वीरें हो रहीं वायरल, कुछ में तो पहचान नहीं पाएंगे

 अनुष्का शर्मा की मॉडलिंग दिनों की तस्वीरें हो रहीं वायरल, कुछ में तो पहचान नहीं पाएंगे
Share

अनुष्का शर्मा बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसस में से हैं। उन्होंने हाल ही में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ च्रब ने बना दी जोड़ीसे बॉलिवुड डेब्यू किया था। वह तबसे लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में ना सिर्फ बतौर ऐक्ट्रेस अपनी जगह बनाई बल्कि प्रॉडक्शन में भी कदम रखा है। हालांकि कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले वह मॉडल के तौर पर ग्लैमर वर्ल्ड में छाई थीं।

यहां हैं मॉडलिंग के दिनों की उनकी कुछ तस्वीरें। अनुष्का शर्मा 2007 में मॉडल थीं। उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में दिवंगत फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए रैम्प वॉक किया था। वह उनके 2007 के समर स्प्रिंग कलेक्शन की फिनाले मॉडल थीं। अनुष्का के मॉडलिंग के दिनों की तस्वीरें अक्सर उनके फैन पेजेज पर दिखाई दे जाती हैं। अनुष्का क्रिकेटर विराट कोहली की वाइफ हैं और हाल ही में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस बीच उनमें जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है।
अनुष्का शर्मा की लिप सर्जरी की खबरें भी सुर्खियां बन चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि कुछ वक्त के लिए उन्होंने टेम्पररी लिप इनहैंसिंग टूल यूज किया था। इसलिए उनके होंठ बदले दिख रहे हैं। अनुष्का ने बताया था कि उन्होंने कोई लिप सर्जरी नहीं करवाई है। अनुष्का के होंठ फिल्म पीके के दौरान भी चर्चा में रहे थे। उन्होंने बताया था कि उन्होंने ऐसा बॉम्बे वेलवेटमें अपने रोल के लिए किया था। साथ ही कहा था कि वह इंसान हैं और परफेक्ट नहीं हैं।

अनुष्का शर्मा बता चुकी हैं कि वह प्रार्थनाओं में काफी यकीन करती हैं। उन्होंने बताया था कि फेंगशुऊ कछवे में उनकी मां ने एक पर्ची में लिखा था कि अनुष्का को यश राज फिल्म मिले। उनको च्रब ने बना दी जोड़ी में पहला ब्रेक यश राज ने दिया था।

अनुष्का शर्मा ने मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद वह ऐक्ट्रेस प्रोड्यूसर बनीं। अब उनका क्लोदिंग ब्रैंड भी है, जिसकी मॉडलिंग वह खुद करती हैं।

Share

Leave a Reply