छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Anushka Sharma ने शुरू की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

Anushka Sharma ने शुरू की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के साथ जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. आखिरी बार अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी. बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का लंबे समय बाद चकदा एक्सप्रेस के साथ कमबैक कर रही हैं. चकदा एक्सप्रेस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अनुष्का फास्ट महिला बॉलर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के किरादर में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने शूटिंग को लेकर सोशल मीडिया पर नया अपडेट दिया है.
अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें सेट और वैनिटी वैन दिखाई दे रही है. वैन पर ‘झूलन’ लिखा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक डिजिटल क्लैपबोर्ड की भी तस्वीर और कुछ बॉल्स की भी तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, ‘वहां जहां मैं हूं.’

 


हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरू करने के पहले से ही अनुष्का ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी. चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का भारत की तेज गेंदबाद झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म में झूलन के प्रेरणादायक यात्रा और संघर्ष को दिखाया जाएगा. झूलन गोस्वामी के किरदार में ढलने के लिए अनुष्का ने खूब मेहनत की है. उन्होंने क्रिकेट की घंटों ट्रेनिंग की.
रिपोर्ट्स की माने तो, फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग इंडिया और इंग्लैंड में की जाएगी. जल्द ही अनुष्का 30 दिनों की शूटिंग के लिए इंग्लैंड भी जाएंगी. अनुष्का ने कुछ समय पहले ‘चकदा एक्सप्रेस’ का एक टीजर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में पूर्व भारतीय कैप्टन, फास्ट बॉलर और इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाली झूलन गोस्वामी के बारे में दिल छू लेने वाली बातें भी लिखी थी.
 


Share

Leave a Reply