CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

सस्ते हुये Apple के फोन, जानिये PRICE...

 सस्ते हुये Apple के फोन, जानिये PRICE...
Share

अगर आप अपने लिए नये फोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके  लिए एक अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग्स डे सेल के तहत आप iPhone 13 Mini और iPhone 13 Pro Max को मार्केट से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको इन दोनों स्मार्टफोन पर बेस्ट डील ऑफर की जा रही है, जिसमें आप 15,450 रुपये तक की छूट और अनलिमिटेड कैशबैक के साथ अपना पसंदीदा आईफोन 13 खरीद सकते हैं।

आइए जानते हैं डीटेल।


एक्सचेंज और कैशबैक में खरीदें iPhone 13 Pro Max
इन दोनों आईफोन पर मिलने वाली टॉप डील्स का फायदा फ्लिपकार्ट पर ऑफर किए जा रहे एक्सचेंज और बैंक ऑफर के साथ उठाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत 1,29,900 रुपये है, लेकिन अगर आप इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं, तो आपको 15,450 रुपये तक की छूट मिल सकती है। ऐसे में इस फोन की कीमत 1,14,450 रुपये हो जाती है।
आपके शहर में एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है कि नहीं इसे आप फ्लिपकार्ट पर पिनकोड एंटर करके चेक कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की हालत पर निर्भर करेगा। एक्सचेंज के अलावा अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से आईफोन 13 प्रो मैक्स खरीदते हैं, तो आपको 5 पर्सेंट अनलिमिटेड कैशबैक का भी फायदा होगा।


आईफोन 13 मिनी पर 14,250 रुपये तक का कैशबैक
आईफोन 13 मिनी की बात करें तो इस फोन की कीमत 69,900 रुपये है, लेकिन एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर आपको यह 14,250 रुपये तक सस्ता पड़ सकता है। इसके अलावा फोन पर 5 पर्सेंट का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा। अनलिमिटेड कैशबैक पाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।


आईफोन 13 पर 15,450 रुपये तक का फायदा
आईफोन 13 की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर यह 79,900 रुपये के प्राइसटैग के साथ लिस्ट है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर इस फोन पर भी आपको 5 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, एक्सचेंज ऑफर में फोन लेने पर आपको 15,450 रुपये तक का और फायदा हो सकता है।


आईफोन 12 प्रो मैक्स पर भी जबर्दस्त डील
अगर आप iPhone 12 Pro Max खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह फोन आपको फ्लिपकार्ट पर 1,19,900 रुपये का मिलेगा। अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको इस फोन की कीमत पर 1 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक से पेमेंट करने पर आपको 5 पर्सेंट अनलिमिटेड कैशबैक का भी फायदा हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो यूजर्स को एक्सचेंज के बदले फोन 15,450 रुपये तक सस्ता मिल सकता है।
 


Share

Leave a Reply