छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महज 30 की उम्र में टुटा एक और सितारा...फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम..फैंस को लगा गहरा सदमा

महज 30 की उम्र में टुटा एक और सितारा...फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम..फैंस को लगा गहरा सदमा
Share

 नई दिल्ली : Actor Death फिल्म जगत में मानो किसी की नज़र लग गई हो, आये दिनों किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस की मौत की खबर आती रहती है, अब असम‍िया एक्टर किशोर दास का शन‍िवार को निधन हो गया है. किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमे.असम‍िया एक्टर किशोर दास का शन‍िवार को निधन हो गया है. किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमेशा के लिए अलव‍िदा कह दिया. महज 30 वर्षीय किशोर के निधन से उनके पर‍िवार, दोस्त, फैंस और सेलेब्स को गहरा सदमा लगा है.

किशोर ने चेन्नई के अस्पताल में अपनी आख‍िरी सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था. यहां मार्च से वे अपना इलाज करवा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक मौत के समय किशोर कोव‍िड-19 की दिक्कतों से

कुछ समय पहले उन्होंने अस्पताल के बेड से मुस्कुराती हुई अपनी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बताया था क‍ि वे अपनी कीमोथेरेपी के चौथे चरण में हैं. एक्टर ने अपनी परेशानी साझा करते हुए कहा था क‍ि कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट्स हैं. उन्हें कमजोरी, उल्टी, चक्कर आना जैसी परेशानी होती थी. वे डॉक्टर से ब‍िना पूछे कोई दूसरी दवा भी नहीं ले सकते थे. स्टेज 4 कोलन कैंसर का पता चलने के बाद जिंदगी की सच्चाई ही बदल गई है, खासकर कीमोथेरेपी के दौरान.

300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज

किशोर ने अपने फिल्मी कर‍ियर में अब तक 300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज किए हैं. उनका गाना ‘Turrut Turut’ असम का काफी लोकप्र‍िय वीड‍ियो रहा है. उन्हें असामी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अहम सदस्यों में से एक माना जाता था. सोशल मीड‍िया पर भी किशोर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी. ऐसे में इतनी कम उम्र में एक्टर की मौत से असामी सिनेमा को बड़ा झका मिला है.


Share

Leave a Reply