छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अरविंद केजरीवाल और प्रियंका गांधी ने अयोध्या फैसले पर कहा, सौहार्द बनाए रखे देशवासी...

 अरविंद केजरीवाल और प्रियंका गांधी ने अयोध्या फैसले पर कहा, सौहार्द बनाए रखे देशवासी...
Share

सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को अयोध्या मामले पर फैसला सुना दिया। इस पर सभी नेताओं ने लोगों से सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी जनता से सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने की अपील की है।


साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत भी किया। उन्होंने कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करना चाहिए और आपसी भाईचारे को बनाए रखने के लिए शांति बनाए रखनी चाहिए। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि- "सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट की पीठ के पांचों जजों ने एकमत से आज अपना निर्णय दिया। हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। कई दशकों के विवाद पर आज कोर्ट ने निर्णय दिया। वर्षो पुराना विवाद आज खत्म हुआ। मेरी सभी लोगों से अपील है कि शांति एवं सौहार्द बनाए रखें।"

प्रियंका गांधी ने भी परंपरा बनाए रखने की अपील
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर ट्वीटर हैंडलर में लिखा, ये महात्मा गांधी का देश है। अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है। इनके अलावा रक्षा मंत्रीराजनाथ सिंह ने अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला देश के सामाजिक ताने-बाने को और मजबूत करने वाला है।

गौर हो, शनिवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है। शीर्ष अदालत ने विवादित जमीन रामलला विराजमान को दी है। साथ ही सुन्नी वक्फ बोर्ड को मस्जिद के लिए अयोध्या में कहीं भी पांच एकड़ जमीन देने को कहा है।

इनके अलावा राजनाथ सिंह, जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरि ने भी ट्वीट करके संयम, शांति, सौहार्द, सांप्रदायिक-एकता बनाए रखने को कहा।

 

Share

Leave a Reply