छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेस के सत्ता में आते ही क़दम-क़दम पर अपराधियों के आतंक के चलते पूरा प्रदेश संत्रस्त हो चला है : सुंदरानी

कांग्रेस के सत्ता में आते ही क़दम-क़दम पर अपराधियों के आतंक के चलते पूरा प्रदेश संत्रस्त हो चला है : सुंदरानी
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कवर्धा ज़िले के पांडातराई थाना क्षेत्र में गुरुवार को आँखों में मिर्च पाउडर झोंककर की गई 70 लाख रुपए की लूट के मामने को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश सरकार अब क़ानून-व्यवस्था के मोर्चे पर भी शर्मनाक विफलता की प्रतीक हो चली है। श्री सुंदरानी ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह चोरी, लूट, डकैती, बलात्कार, हत्या, रंगदारी की घटनाएँ आम हो चली हैं, उससे आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है। हर क़दम पर आम आदमी की सुरक्षा व महिलाओं की अस्मिता दाँव पर लगी हुई है।


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्री सुंदरानी ने कहा कि रायगढ़ में पिछले शुक्रवार को सरेआम कैश वाहन को लूटने और वाहन के चालक की गोली मारकर हत्या करने व गार्ड को घायल करने की वारदात के बाद सप्ताहभर के भीतर हुई यह लूट प्रदेश सरकार की अक्षम कार्यप्रणाली की जीती-जागती मिसाल है। अभी हाल ही एक नाबालिग बच्ची द्वारा दुष्कर्म का प्रतिरोध करने पर मार दिए जाने की घटना प्रदेश के माथे पर बदनुमा दाग़ लगा ही चुकी है। श्री सुंदरानी ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है, प्रदेश में हर तरह के अपराधों की बाढ़-सी आ गई है। प्रदेश सरकार जन सुरक्षा और क़ानून के राज के दावे तो ख़ूब करती है पर ज़मीनी सच यह है कि प्रदेश में न कोई घर सुरक्षित है, न लोगों की जान और न ही महिलाओं-युवतियों और यहाँ तक कि नाबालिग बच्चियों तक की अस्मिता सुरक्षित रह गई है। क़दम-क़दम पर अपराधियों के आतंक के चलते पूरा प्रदेश संत्रस्त हो चला है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्री सुंदरानी ने कहा कि रायगढ़ की वारदात के हफ़्तेभर में ही पांडातराई की ताज़ा वारदात अपने आपमें प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था की बेहद गंभीर स्थिति को बयान कर रही है। बढ़ते अपराधों के मद्देनज़र श्री सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के आते ही छत्तीसगढ़ में अपराधियों की पौ बारह हो गई है। कांग्रेस शासन के डेढ़ साल के इस कार्यकाल में गुंडागर्दी करने वालों को कांग्रेस नेताओं और प्रदेश सरकार से जुड़े लोगों के संरक्षण ने छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने में कोई क़सर नहीं रख छोड़ी है। प्रशासन और पुलिस तंत्र का राजनीतिक प्रतिशोध के अपने एजेंडे में प्रदेश सरकार द्वारा किए गए दुरुपयोग के कारण ही आज प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था का राज दम तोड़ता नज़र आ रहा है। प्रदेश सरकार यदि बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगा पाने में विफल है तो वह तत्काल इस्तीफा दे। 


Share

Leave a Reply