छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हर युग में प्रेरणा स्रोत रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी- बृजमोहन अग्रवाल

हर युग में प्रेरणा स्रोत रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी- बृजमोहन अग्रवाल
Share

रायपुर। युगपुरुष भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की पंचानवे जयंती पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय एकात्म परिसर में उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।
पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने श्रद्धेय अटल जी के संस्मरणों को याद करते हुए कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में बिरले व्यक्तित्व के धनी,परमाणु परीक्षण कर विश्व में भारत की ताकत का लोहा मनवाने वाले राजनीति के अजातशत्रु अटल जी से हमें सीखना चाहिए कि जीत हार हमें जनता की सेवा से विमुख नहीं कर सकती। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि इस विपरीत परिस्थितियों में भी आप की मेहनत से भाजपा इस नगरीय निकाय चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। यह जीत अटल जी की विचार धारा को समर्पित है। उन्होंने कहा कि आज देश में भाजपा के इस विशाल वटवृक्ष के माली अटल जी जैसे लोग ही है जिनकी देखरेख में भाजपा पल्लवित हुई।
सांसद सुनील सोनी जी ने कहा कि हम महापुरुषों की जयंती उन्हें याद करने के लिए व उनसे प्रेरणा लेने के लिए मनाते हैं। उन्होंने कहा कि अटल जी से सीखना चाहिए कि अपने छोटे से छोटा कार्य को भी पूर्ण ं ईमानदारी से करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज हम शून्य से जिस शिखर पर हैं उसके वैचारिक विशालता के अटल बिहारी वाजपेयी शिल्पकार है।
रायपुर जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने कहा कि अटल जी की कल्पनाशीलता से ही हमें अपना छत्तीसगढ़ का भौगोलिक स्वरूप मिला है और उन्होंने हमेशा यह प्रेरणा दी है कि पराक्रमी कभी परास्त नहीं होता वह कर्मयोग से हमें जीवन पथ पर लगा होता है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि स्व. अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय राजनीति में हमेश वे ध्रुव तारे की तरह रहे हैं। हम उनसे सदैव प्रेरणा लेकर एकात्म मानव वाद के अनुयायी के रूप में सामाजिक जीवन में सक्रिय रहेंगे।
आज नवनियुक्त पार्षद, सूर्यकांत राठौर, मृत्युंजय दुबे , मीनल चौबे, गोदावरी साह,ू भोला साहू, विनोद अग्रवाल, सुशीला धीवर ,कामिनी देवांगन, सीमा साहू,माना नगर पंचायत में भाजपा को बहुमत दिलाने वाले संजय साहू, के अबू, लोकमती ठाकुर,सुपत मंडल,मिथुन मंडल,उर्मिला चौहान ,संगीता सिंग,अंजू बर्मन सहित नव निर्वाचित पार्षदों का स्वागत किया गया।
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राजेश मूणत, छगन मूंदड़ा, रसिक परमार, अशोक पांडेय, श्याम सुंदर अग्रवाल, जयंती पटेल,अंजय शुक्ला, जेपी शर्मा, बजरंग खंडेलवाल, योगी अग्रवाल, मुरली शर्मा, अनुराग अग्रवाल, अकबर अली उपस्थित थे।


Share

Leave a Reply