छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल

चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल
Share

पटना: चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस की टीम पर मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों और ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसमें दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग की गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक इंस्पेक्टर समेत 23 पुलिसवाले जख्मी बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार में पटना के धनरुआ में शुक्रवार रात ग्रामीणों और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प हो गई। बचाव के लिए पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई जिसमें 1 युवक की मौत हो गई है, जबकि, 3 लोग घायल हैं। वहीं, ग्रामीणों के हमले में करीब 23 पुलिसकर्मी घायल हैं। सर्किल इंस्पेक्टर और धनरुआ थानेदार का को गंभीर चोटें आईं हैं। कुछ पुलिस वालों की हालत गंभीर बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने अपने बचाव में करीब 30-40 राउंड फायरिंग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसर मामला धनरुआ के मोरियावां गांव का है। यहां मुखिया पद का एक उम्मीदवार प्रचार का समय (शाम 5 बजे) खत्म होने के बाद भी इलाके में प्रचार कर रहा था। इसकी जानकारी जब धनरुआ थाना पुलिस को हुई तो वो प्रचार रोकने के लिए पहुंच गई। उस वक्त पुलिस टीम की संख्या काफी कम थी। आरोप है कि मुखिया पद के उम्मीदवार और उसके बेटे ने अपने समर्थकों को भड़काया। इसके बाद समर्थकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। उस वक्त किसी तरह पुलिस टीम जान बचाकर वापस थाने आई। वापस लौटकर पुलिस टीम ने वरिष्ठत अधिकारियों को पूरे घटनाक्रम की जानाकारी दी, जिसके बाद अध‍िकारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थील पहुंचे। पुलिस फोर्स को देखकर ग्रामीण भड़क गए। इससे पहले कि पुलिस कार्रवाई करती ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।


Share

Leave a Reply