छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास नाकाम भाजयुमो ने दिखाया काला झंडा, सैकड़ों की संख्या में गिरफ्तारी दी

विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास नाकाम भाजयुमो ने दिखाया काला झंडा, सैकड़ों की संख्या में गिरफ्तारी दी
Share

रायपुर, आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आगमन पर भाजयुमो द्वारा युवाओं से की गई वादा खिलाफी के विरोध में पुलिस की चाक चौबन्ध व्यवस्था को चकमा देते हुए युवामोर्चा के कार्यकर्ताओ ने राहुल गांधी को विभिन्न स्थानों पर काले झण्डे दिखा कर विरोध जताया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा का आरोप हैं कि राहुल गाँधी क्या 5 राज्यों के चुनाव के लिए कांग्रेस के एटीएम भूपेश बघेल से पैसा निकालने छत्तीसगढ़ आये हैं। छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के एटीएम भूपेश बघेल अपने आकाओं के लिए लुटा रहे हैं और छत्तीसगढ़ के युवाओं का 9 हज़ार करोड़ दे नहीं रहे पैसा कहां जा रहा हैं?
भाजयुमो का यह भी आरोप हैं कि छत्तीसगढ़ में बेकसूर युवा मानु राम नुरेटि जो डीआरजी में भर्ती होने हेतु अभ्यर्थी था और राष्ट्र सेवा करना चाहता था को नक्सली बता कर मार दिया जाता हैं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कुछ नहीं बोलते और अमर ज्योति जवान पर राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं। भाजयुमो का आरोप हैं कि आज छत्तीसगढ़ नशे का हब बन चुका हैं। हजारों टन सूखा नशा, अवैध शराब का काला कारोबार सरकार के संरक्षण में चल रहा हैं। छत्तीसगढ़ में युवाओं का भविष्य अंधकारमय होता जा रहा हैं, कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ उड़ता छत्तीसगढ़ बन चुका हैं।
भाजयुमो का यह भी आरोप हैं कि राहुल गांधी जी लगातार हिंदुत्व और हिंदुत्ववादी की बात करते हैं। आखिर राहुल गांधी हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों हैं? छत्तीसगढ़ में बढ़ते धर्मांतरण एवं मुस्लिम तुष्टिकरण की राज्य सरकार की नीति पर राहुल गांधी क्यों नहीं बोलते?

जिसके विरोध में युवामोर्चा ने एक बड़ा विरोध प्रदर्शन कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व के आगमन पर किया ।
भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने तेलीबांधा वीआईपी चौक पर उमेश घोरमोड़े, हेमंत सेवलानी रंजीत सिंह, रितेश मिश्रा, कंवरपाल सहित प्रदेश पदाधिकारी गिरफ़्तार।मिलेनियम प्लाजा रिंग रोड के पास तुषार चोपड़ा , बिट्टू शर्मा योगी साहू निखिल महानंद आशीष आहूजा,तरुण गुप्ता, शंकर साहू मार्बल मार्केट के पास चौक में हरिओम साहू, समीर पारिकर ,जितेंद्र धुरंधर ,संतोषी नगर चौक में महेंद्र पंडित ,मठपुरैना में नीरज वर्मा, अमित सांगेवार, आवेश मेमन, मुकेश यदु, दीनदयाल उपाध्याय नगर में अनिल सोनकर के नेतृत्व में शुभंकर द्विवेदी, नरेश नामदेव, जितेन ठाकुर ,दिनेश तिवारी, शरद राठौर, राजू श्रीवास, पंकज तिवारी, लक्ष्मण मानिकपुरी, मयंक तिवारी, अभिषेक श्रीवास्तव, विनोद शुक्ला, पितांबर सिंह ठाकुर, मयंक राव, पिंटू सोना ,दिलीप ठाकुर मैं राहुल गांधी के काफिले को काले झंडे दिखाए।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा भाजयुमो के सफल कार्यक्रम के लिए सभी युवाओं को बधाई, अभी हमें अस्थायी जेल में रखा गया है परंतु यह सरकार चाहे तो हमें जेल में भी डाल दें परंतु हम भुपेश सरकार की कार्यवाही से डरने वाले नही युवाओं को उनका हक दिलवा कर ही मानेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भाजयुमो कार्यकर्ताओं को प्रदेशभर में नजरबंद किया गया रातभर गिरफ्तारियां हुई इससे स्पष्ठ हैं कि कांग्रेस भाजयुमो से डरती हैं और डरता वही हैं जो गलत काम करता हैं। लगातार 3 वर्षों में छत्तीसगढ़ में गलत कामो को बढ़ावा मिला हैं जिसका विरोध जनता की आवाज भाजयुमो ने उठायी है। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि कांग्रेस के नेता पहले तो भाजयुमो के खिलाफ बयानबाजी करते हैं भाजयुमो के खिलाफ वातावरण निर्मित करते हैं भाजयुमो को चुनौती देते हैं और फिर पुलिस भेज कर गिरफ्तार करवाते हैं अद्भुत षड्यंत्र चल रहा हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रसी अपने षड्यंत्र में विफल रहे और भाजयुमो ने उनके नेता राहुल गांधी को काला झंडा दिखा कर अपना विरोध सफलतापूर्वक दर्ज करवाया। यह हमारी जीत हैं।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी, भाजयुमो प्रभारी अनुराग सिंह देव के नेतृत्व में एकात्म परिसर से साइंस कॉलेज तक राहुल गाँधी का विरोध करने काले झण्डे दिखाने निकले। जिन्हें जयस्तंभ चौक पर गिरफ्तार कर लिया गया। सनद रहे लोकतंत्र की दुहाई देने वाली कांग्रेस ने सत्ता का उपयोग करते हुए कल रात से भाजयुमो पदाधिकारी अमित मैसेरी, गोविंदा गुप्ता, राहुल राव ,अश्वनी विश्वकर्मा, दिनेश सुंदरानी, मुकेश पटेल, संचित तिवारी,मनीष साहू की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी कर दिया था।
राजेश मूणत ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध का अपना स्थान है। परंतु कांग्रेस का लोकतंत्र केवल ढोंग मात्र है । उन्होंने कहा आपातकाल के कोख से निकली कांग्रेस विरोध के नैसर्गिक अधिकार भी विपक्ष को नहीं देना चाहती है।
भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा की राहुल गांधी ने जन घोषणा पत्र जारी करते हुए प्रदेश की जनता से विभिन्न वादे किए थे परंतु उनके मुख्यमंत्री व मंत्री गण उन वादों को पूरा नहीं कर रहे हैं । बातों का विरोध करने पर भुपेश की पुलिस आज जिले भर के युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को अपराधियों के समान उनके घरों से गिरफ्तार करके ले गई यह लोकतंत्र की हत्या का स्पष्ठ उदाहरण है ।
विरोध प्रदर्शन में जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर, ओंकार बैस छगन मूंदड़ा , उपाध्यक्ष आशु चंद्रवंशी , बजरंग खंडेलवाल मुरली शर्मा , योगी अग्रवाल , महेंद्र पंडित , मृत्युंजय दुबे , मनोज वर्मा ,अमरजीत छाबड़ा, हरीश ठाकुर , राजेश पांडेय , राहुल राय , प्रशांत ठाकुर, अनिल सोनकर मुरली शर्मा ,राकेश पांडे , प्रीतम ठाकुर , राहुल राय, सचिन मेघानी, संजू नारायण ठाकुर, होरीलाल देवांगन सहित बड़ी संख्या में जिला एवं प्रदेश कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
 


Share

Leave a Reply