छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BA PASS 3 : अंकिता चौहान ने फिल्म बीए पास 3 से बॉलीवुड में ली एंट्री

BA PASS 3 : अंकिता चौहान ने फिल्म बीए पास 3 से बॉलीवुड में ली एंट्री
Share

बॉलीवुड फिल्मों में बीए पास ने एक नया ट्रेंड शुरू किया था। फि़ल्म की कहानी और इसकी बेबाकी की वजह से फि़ल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उसके पार्ट 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस पेश की थी और अब निर्देशक निर्माता नरेंद्र सिंह बीए पास फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट बीए पास 3 लेकर आ रहे हैं. हालांकि यह फिल्म 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मगर इसका ट्रेलर आउट कर दिया गया है जिसे खूब पसंद किया गया. इस फि़ल्म से ऐक्ट्रेस अंकिता चौहान बॉलीवुड में इंट्री हुई। जी हां, यह अंकिता की डेब्यू फि़ल्म है और वह इस मूवी को लेकर बेहद उत्साहित थी। वह कहती हैं मैं अपनी डेब्यू फिल्म बीए पास 3 को लेकर सुपर एक्साइटेड थी। जैसा कि सबको पता है कि बीए पास अपने आप में एक बड़ा ब्रांड है, मुझे उम्मीद है कि सभी को इस फि़ल्म में मेरा काम पसन्द आया होगा।


आपको बता दें कि यह फिल्म फिल्मी बॉक्स एप पर 1 मई को रिलीज हुई. इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नरेंद्र सिंह हैं। इसकी कहानी दीप चुघ और नरेंद्र सिंह द्वारा लिखी गई है और इंडस्ट्री के मशहूर छायाकार अनमोल धीमान द्वारा इसे फिल्माया गया है. इसके संगीतकार अल्ताफ-मन्नी हैं। फि़ल्म में अहम भूमिका में सनी सचदेवा, अंकिता चौहान, अरमान संधू हैं। अंकिता चौहान का रोल इस फि़ल्म में काफी चैलेंजिंग थी मगर वो इसे अपने करियर की बेहतरीन लांचिंग फि़ल्म मानती हैं। बीए पास 3 की कहानी ऐसे अनवांछित रिलेशनशिप के बारे में है, जो रिश्ते बनते हैं और फिर उन्हें सजा भी मिलती है. बी ए पास 3 एक बेरोजगार युवक अंशुल के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जब वह एक शादीशुदा औरत के साथ रिलेशनशिप में पड़ जाता है, तो उसकी जिंदगी कैसे बदल जाती है।गौरतलब है कि अंकिता चौहान के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। बीए पास 3 के बाद पिंग पोंग चैनल के लिए उनकी एक शार्ट फि़ल्म द रिटर्न गिफ्ट रिलीज होने वाली है। एमएक्स प्लेयर पर उनकी एक वेब सीरीज द डेथ वारंट भी जल्द रिलीज की जाएगी। अंकिता चौहान एक और फि़ल्म भी कर रही हैं जिसकी शूटिंग लॉक डाउन के बाद शुरू होगी। अंकिता चौहान के कई अल्बम जैसे नैनों की शरारत और भोले भोले यूट्यूब पर मौजूद हैं और जल्द ही कई म्यूजि़क वीडियो रिलीज होने वाले हैं।

Share

Leave a Reply