छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Bageshwar Dam : बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने आयी महिला की मौत

Bageshwar Dam : बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने आयी महिला की मौत
Share

 छतरपुर। Bageshwar Dam : छतरपुर में स्थित बागेश्वरधाम भगवान हनुमान के लिए काफी प्रसिद्ध है। लेकिन इसी बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने आई महिला की मौत हो गई है। छतरपुर जिले के गढा गांव स्थित बागेश्वर धाम में महिला जयपुर से धाम में अर्जी लगाने के लिए पहुंची थी। लेकिन किसी को क्या खबर थी कि अर्जी लगाने से पहले ही महिला की मौत हो जाएगी।

30 साल से बीमार चल रही थी महिला

महिला के पति का कहना है कि उनकी पत्नी पिछले 30 सालों से बीमार चल रही थी। इसलिए वह अपने इलाज के लिए छतरपुर के गढ़ा स्थित बागेश्वर धाम में अपनी अर्जी लगाने आई थीं ताकि उसकी सेहत में सुधार हो सके। महिला ने सुबह खाना खाया था। उसके बाद पंडाल में अर्जी के लिए लाइन में खड़ी थीं। इसी दौरान अचानक वह गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

बागेश्वरधाम में अर्जी लगाने पहुंची थी महिला

राजस्थान से अर्जी लगाने आई महिला का नाम नीलू सिंह था और उसके पति का नाम देवेंद्र सिंह बताया जा रहा है। लंबे समय से बीमारी से निजात पाने के लिए और मन में श्रध्दा लिए वह धाम में अर्जी लगाने आई थी। महिला के पति देवेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी सुबह तक ठीक थी। उसने खाना भी खाया था। लेकिन बागेश्वरधाम के पंडाल में अर्जी का नंबर नहीं लग पाया और उससे पहले ही महिला की मौत हो गई थी।

यूपी से आई महिला की भी हुई मौत

बागेश्वरधाम में इसी तरह की घटना उत्तरप्रदेश की महिला के साथ भी घटित हुई थी। उत्तरप्रदेश से आई एक महिला की भी मौत की खबर सामने आई है। हालांकि, यह बताया गया कि वह महिला भी बीमार थी। इसलिए वह बागेश्वर धाम में परिक्रमा लगाने के लिए आई थीं। महिला के पति का कहना है कि वह काफी समय से बीमार चल रही थी।

पूरे देश में चर्चा में हैं पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

छतरपुर में स्थित बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों देश भर में काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनकी सिद्धी से काफा लोग हैरान हैं। साथ ही बागेश्वर धाम में इन दिनों यज्ञ का आयोजन चल रहा है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु रहे हैं। ये श्रद्धालु देश के विभिन्न हिस्सों से आयोजन में शामिल हो रहे हैं।


Share

Leave a Reply