छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Bank Of India ने 214 पदों पर निकाली नौकरी, ऑनलाइन करें अप्लाई

Bank Of India ने 214 पदों पर निकाली नौकरी, ऑनलाइन करें अप्लाई
Share

Bank Of India Recruitment 2020: बैंक ऑफ इंडिया ने रिक्रूटमेंट 2020 के अंतर्गत 214 विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं साथ ही यहीं से अप्लाई भी कर सकते हैं क्योंकि आवेदन ऑनलाइन ही करना है. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता है – bankofindia.co.in यहां यह भी बताना जरूरी हो जाता है कि बैंक ऑफ इंडिया के इन पदों के लिए आवेदन केवल 30 सितंबर 2020 तक ही किये जा सकते हैं. रिक्तियों की संख्या और आरक्षित रिक्तियों की संख्या प्रोविजनल है और बैंक की वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार भिन्न हो सकती है.


महत्वपूर्ण तारीखें –


बैंक ऑफ इंडिया पदों के लिए आवेदन आरंभ होने की तारीख –16 सितंबर 2020


बैंक ऑफ इंडिया पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख –30 सितंबर 2020


वैकेंसी डिटेल्स –


बैंक ऑफ इंडिया रिक्रूटमेंट 2020 के अंतर्गत निकली वैकेंसीज का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है –


अर्थशास्त्री - 4 पद


सांख्यिकीविद् - 2 पद


जोखिम प्रबंधक - 9 पद


क्रेडिट विश्लेषक - 60 पद


क्रेडिट ऑफिसर - 79 पद


आईटी (फिनटेक) - 30 पद


आईटी (डाटा साइंटिस्ट) - 12 पद


आईटी (सूचना सुरक्षा) - 8 पद


टेक अपरेजल - 10 पद


चयन प्रक्रिया –


बैंक ऑफ इंडिया के इन पदों पर सेलेक्शन, ऑनलाइन टेस्ट, जीडी या पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा. सेलेक्शन प्रॉसेस इस बात निर्भर करेगा कि कितनी संख्या में एप्लीकेशन इन पदों के लिए प्राप्त होते हैं. ऑनलाइन एग्जाम में प्रश्न इंग्लिश, प्रोफेशनल नॉलेज, जनरल अवेयरनेस और बैंकिंग रिफरेंस से आएंगे.
परीक्षा के लिए आवेदन फीस साधारण कैटेगरी के लिए 850 रुपए है और आरक्षित श्रेणी के लिए 175 रुपए है.


नोटिफिकेशन देखने के लिए क्लिक करे


आवेदन करने के लिए क्लिक करे

 


Share

Leave a Reply