छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बीच सड़क पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हाथ से अलग हो गया पंजा

 बीच सड़क पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हाथ से अलग हो गया पंजा
Share

भिलाई| पति ने अपनी पत्नी की कलार्ई के पास घास कटाने वाले हथियार से इतना जोरदार प्रहार किया कि पंजा कटकर अलग हो गया। घायल महिला को राहगीर तुरंत उठाकर पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए। सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। हाथ से अलग पंजा को बरामद कर हॉस्पिटल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे तत्काल रायपुर एम्स रेफर कर दिया। 

प्रायवेट स्कूल में बस अटेंडर है पत्नी
स्मृति नगर पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार की शाम 5 बजे जुनवानी रोड फलकनुमा मस्जिद के पास की है। रामनगर निवासी प्रेरणा मेश्राम (21 वर्ष) एक प्राइवेट स्कूल में बस अटेंडर है। ड्यूटी के बाद शाम को साइकिल से घर जा रही थी। तभी उसका पति शिशिर मजूमदार (30 वर्ष) पहुंचा। साइकिल के सामने अपनी बाइक अड़ा दी।

साइकिल की हैंडिल पकड़ी प्रेरणा के बाएं हाथ पर कलाई के पास ऐसा वार कर दिया कि पंजा कटकर अलग हो गया। सूचना पर भिलाई नगर की सिविल टीम आरोपी के पीछे लगी और सेक्टर-6 से गिरफ्तार कर लिया। प्रत्क्षदर्शियों ने बताया कि प्रेरणा स्कूल से निकली, तब से ही उसका पीछा करते हुए विवाद कर रहा था।

पिता की साइकिल दुकान
रामनगर में रहने वाले प्रेरणा के पिता ने बताया कि दो वर्ष पूर्व ही प्रेरणाा और शिशिर का पे्रम विवाह हुआ। दोनों का 9 माह का बच्चा है। पति- पत्नी का विवाद कोर्ट में लंबित है। सेक्टर-6 महिला थाना में काउसलिंग भी चल रही है। शिशिर शराब का आदी है। पहले भी जब बच्चा छह माह का था तब उसे लेकर भाग गया था। कोर्ट से बच्चा प्रेरणा को मिल गया। प्रेरणा उसके साथ रामनगर में रहती है। शिशिर सेक्टर-6, सड़क 40 में रहता है। प्रभारी स्मृति नगर चौकी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह सेंट्रल एवेन्यू की तरफ भाग रहा था। उसके कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
 

 


Share

Leave a Reply