छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जल्द ही वेबसीरीज मिथ्या से बॉलीवुड में कर रही डेब्यू

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जल्द ही वेबसीरीज मिथ्या से बॉलीवुड में कर रही डेब्यू
Share

 भाग्यश्री किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी पहली और एक ही फिल्म मैंने प्यार किया से रातों-रात स्टार बन गई थीं। एक ओर जहां लंबे समय बाद भाग्यश्री ने पर्दे पर वापसी की है, वहीं अब उनकी बेटी अवंतिका दसानी भी अभिनय जगत में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वह निर्देशक रोहन सिप्पी की अगली फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं।

अवंतिका साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज मिथ्या से अभिनय जगत में आगाज कर रही हैं। उन्होंने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसके निर्देशक रोहन सिप्पी हैं। चर्चा थी कि अवंतिका अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनने वाली हैं और अब आखिरकार इसकी पुष्टि हो गई है। मिथ्या से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात है कि सीरीज में अवंतिका अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

मिथ्या लोकप्रिय अंग्रेजी सीरीज चीट से प्रेरित है। इसमें दार्जिलिंग में हिंदी साहित्य की प्रोफेसर जूही (हुमा कुरैशी) और उनकी छात्रा रिया (अवंतिका) के खराब होते संबंधों को दिखाया गया है। क्लास में दोनों की नोक-झोंक चिंगारी का रूप ले लेती है। हालात उस समय खराब हो जाते हैंं, जब कई हैरतअंगेज खुलासे होते हैं। एप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज को छह भागों में दिखाया जाएगा। परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी इसमें नजर आएंगे।

ब्रिटिश सीरीज चीट में अभिनेत्री कैथरीन केली, मौली विंडसर और टॉम गुडमैन-हिल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इसकी संजीदा कहानी और किरदारों ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था। उलझे हुए किरदारों के अभिनय से सजी यह दिलचस्प सीरीज 2019 में रिलीज हुई थी।
अवंतिका ने सोशल मीडिया पर मिथ्या की पहली झलक फैंस को दिखाते हुए लिखा, झूठ के इस जाल के लिए वास्तव में कौन जिम्मेदार है? मिथ्या जी5 पर आ रही है। अपनी पहली वेब सीरीज की घोषणा करते हुए विनम्र, आभारी और उत्साहित हूं। हुमा ने लिखा, अफवाहों पर विराम लगाने का समय आ गया है। सभी झूठे और बेइमान लोगों का पर्दाफाश करने का समय आ गया है। जल्द ही जी5 पर आपको इस झूठी दुनिया से रूबरू कराएंगे।

बात करें अवंतिका दसानी की तो वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। अवंतिका 26 साल की हैं। उन्होंने लंदन के सीएएसएस बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है। वह यहां से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले चुकी हैं। अवंतिका को एक्टिंग, ट्रैवलिंग, डांसिंग, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी करना काफी पसंद है। उनका नाम म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक के साथ जुड़ चुका है।

 


Share

Leave a Reply