छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया टीम के वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कही यह बात

 भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया टीम के वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कही यह बात
Share

रायपुर। राज्य सरकार की लापरवाही से ग्रामीण क्षेट्रिम में यह कोविड वैक्सीन को लेकर अनेक अफ़वाह फ़ेला है। भारतीय जनता पार्टी आईटी और सोशल मीडिया की टीम लोगों को जागरूक करे और उन्हें यह बताए कि देश के राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री और अधिकांश डाक्टरों ने यह वैक्सीन ले ली है और सभी स्वस्थ हैं, इस लिए वैक्सिन से डरने की नही, इसे अपनाने की जरूरत है। वैक्सीन से ही कोरोना का अंत होगा।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने पार्टी की सोशल मीडिया और आईटी सेल के प्रभारियों, ज़िला संयोजकों, प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कही।

डा. सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कोरोना से लड़ने की कोई नीति नही है। छत्तीसगढ़ कोरोना का हॉट स्पॉट बन चुका है। पड़ोसी भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सरकारें कोरोना मरीजों का निजी और सरकारी अस्पतालों में निशुल्क इलाज कर रही है। दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में मरीज की मृत्यु हो जाने पर मृत देह घर तक ले जाने के लिए भी ढाई हजार की रसीद कटवानी पड़ रही है।

डॉ रमन सिंह ने कहा कि इस राज्य सरकार की प्राथमिकता वैक्सिनेशन, ऑक्सीजन ,इलाज और दवाई नही है बल्कि यह सरकार आपदा को अवसर तलाश रही है। जहरीली शराब से दस लोगो की मृत्यु होते ही इसने शराब बेचने का अवसर तलाश लिया। इस आपदा काल में जब लोगो की जरूरत इलाज और राशन और दवाई है, तब शराब बेचना गरीब जनता के साथ घिनौना मजाक है।

उन्होंने सोशल मीडिया और आईटी सेल के कार्यकर्ताओ से कहा कि वर्तमान समय मे सोशल मीडिया का दायरा बहुत बड़ा है। इस माध्यम से एक बड़े वर्ग तक अपनी बात पहुँचाई जा सकती है। इस आपदा काल मे जब छत्तीसगढ़ के अधिकांश जिले लॉक डाउन से गुजर रहे है तब विपक्ष के तौर पर सरकार की कमियों को उजागर करने या अपनी बात कहने के लिए सड़कों पर उतरना मुमकिन नही है। ऐसे में सोशल मीडिया और आईटी सेल के हमारे युवा साथियों ने जिस जोश और ऊर्जा के साथ पार्टी का पक्ष और प्रदेश सरकार की कमियां जनता तक पहुंचाई है उसके लिए मैं आप सबको बधाई देता हूँ।

बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना की इस वैश्विक महामारी के बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी क्षेत्रों में जरूरतमंदों की सेवा का कार्य कर रहे है, उनकी आवश्यकताओं की सामग्रियों को यथासंभव पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। इन सेवा कार्यों को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने का कार्य आईटी सेल की टीम कर रही है जो सराहनीय है। उन्होंने इन सेवा कार्यों से प्रदेश वासियों को जोड़ने के लिए अपने जन जागरूकता वृहद स्तर पर कार्यक्रम चलाने हेतु कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया साथ ही बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्ताओं को जोड़कर उन तक केंद्र सरकार की उपलब्धियों, सकारात्मक खबरें, संगठन के कार्यों की जानकारी पहुंचाने सहित सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता की सहायता करने हेतु आईटी सेल का मनोबल बढ़ाया।

बैठक के दौरान भाजपा आईटी व सोशल मीडिया के प्रदेश प्रभारी दीपक म्हस्के ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को छत्तीसगढ़ में भाजपा आईटी व सोशलमीडिया की कार्यप्रणाली सहित कोरोना संक्रमण के दौरान चलाये जा रहे जन-जागरूकता कार्यक्रमों के संबंध में विस्तार से जानकारी दिया।

आज की बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा सोशल मीडिया प्रबंधन विभाग के प्रभारी पंकज झा, आईटी और सोशल मीडिया प्रदेश सह प्रभारी दुर्गेश ठाकुर, सुनील पिल्लई, मितुल कोठारी, आलोक सिंह, सोमेश पांडेय, राकेश चंद्राकर, अभिमन्यु, रवि मिश्रा सहित भाजपा आई.टी. और सोशल मीडिया टीम के सभी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं जिला संयोजक उपस्थित थे। 


Share

Leave a Reply