कोरोना अपडेट: प्रदेश में लगातार कम हो रहे है मरीज आज मिले सिर्फ इतने, 813 हुए स्वस्थ, 5 की मृत्यु, देखें जिलेवार आंकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट: राज्य में आज शाम विभिन्न जिलों से कुल 556 कोरोना पॉजिटिव मिले, आज भी रायपुर से सर्वाधिक, देखें जिलेवार स्थिति    |    बड़ी खबर: ईडी ने माल्या, मोदी और चौकसी के 9371.17 करोड़ रुपए की संपत्ति बैंकों को दी    |    बड़ी खबर: रिंग रोड टोल प्लाजा के पास कार पलटने से चार की मौत, दो घायल    |    बड़ा हादसा: युवकों समेत नदी में जा डूबी कार, एक की हुई मौत 7 की बची जान    |    कोरोना अपडेट: प्रदेश में लगातार कम हो रहे है मरीज आज मिले सिर्फ इतने, 852 हुए स्वस्थ, 7 की मृत्यु, देखें जिलेवार आंकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में आज शाम विभिन्न जिलों से कुल 476 कोरोना पॉजिटिव मिले, आज भी रायपुर से सर्वाधिक, देखें जिलेवार स्थिति    |    मोदी के साथ बैठक में शामिल होंगे फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती    |    योगी सरकार का बड़ा ऐलान: शूटर दादी के नाम पर रखा जाएगा नोएडा का शूटिंग रेंज का नाम    |    बच्चों के कपड़े उतरवाकर पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक और फिर गाड़ी के पीछे दौड़ाया    |

Bhojpuri Song: 'सिंगल पलंगिया' अब तक मिल चुके हैं 61 लाख से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Song: 'सिंगल पलंगिया'  अब तक मिल चुके हैं 61 लाख से ज्यादा व्यूज
Share

भोजपुरी पावरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह और प्रियंका सिंह का नया म्यूजिक वीडियो हाल में लॉन्च हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो ने लॉन्च होते ही धमाल मचा दिया है. इस गाने का नाम 'सिंगल पलंगिया' है. इस म्यूजिक वीडियो को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. लॉन्च होने के बाद से ये यूट्यूब समेत कई म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर सुना जा रहा है और काफी हिट हो रहा है.


'सिंगल पलंगिया' गाने को खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसका वीडियो और पिक्चराइजेशन बेहद कमाल का है. गाने में पवन सिंह के एक साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस हैं और दोनों बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखा रहे हैं. दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन सिंह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस देसी से लेकर मॉडर्न लुक में कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं.


गाने का म्यूजिक धांसू


भोजपुरी सॉन्ग 'सिंगल पलंगिया' का म्यूजिक बहुत ही धांसू और बोल भी काम कमाल के हैं. इसके बोल एकदम मस्ती से भरे हैं जिसे रोशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह के कंपोज किया है. वही म्यूजिक वीडियो को राहुल यादव ने डायरेक्ट किया है. इसका कॉन्सेप्ट दीपक सिंह ने तैयार किया है.

 मिले 61 लाख से ज्यादा व्यूज 

'सिंगल पलंगिया' भोजपुरी सॉन्ग को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 11 मई 2021 को लॉन्च हुआ. इस गाने को धीरज सिंह ने प्रोड्यूस किया था. पवन सिंह और प्रियंका सिंह के इस गाने को एक हफ्ते में 61 लाख से ज्यादा 6,145,954 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को विंक, गाना, अमेजन म्यूजिक, जियो सावन समेत अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी सुना जा सकता है. 

 

Share

Leave a Reply