CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

Bhojpuri Song: 'सिंगल पलंगिया' अब तक मिल चुके हैं 61 लाख से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Song: 'सिंगल पलंगिया'  अब तक मिल चुके हैं 61 लाख से ज्यादा व्यूज
Share

भोजपुरी पावरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह और प्रियंका सिंह का नया म्यूजिक वीडियो हाल में लॉन्च हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो ने लॉन्च होते ही धमाल मचा दिया है. इस गाने का नाम 'सिंगल पलंगिया' है. इस म्यूजिक वीडियो को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. लॉन्च होने के बाद से ये यूट्यूब समेत कई म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर सुना जा रहा है और काफी हिट हो रहा है.


'सिंगल पलंगिया' गाने को खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसका वीडियो और पिक्चराइजेशन बेहद कमाल का है. गाने में पवन सिंह के एक साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस हैं और दोनों बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखा रहे हैं. दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन सिंह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस देसी से लेकर मॉडर्न लुक में कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं.


गाने का म्यूजिक धांसू


भोजपुरी सॉन्ग 'सिंगल पलंगिया' का म्यूजिक बहुत ही धांसू और बोल भी काम कमाल के हैं. इसके बोल एकदम मस्ती से भरे हैं जिसे रोशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह के कंपोज किया है. वही म्यूजिक वीडियो को राहुल यादव ने डायरेक्ट किया है. इसका कॉन्सेप्ट दीपक सिंह ने तैयार किया है.

 मिले 61 लाख से ज्यादा व्यूज 

'सिंगल पलंगिया' भोजपुरी सॉन्ग को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 11 मई 2021 को लॉन्च हुआ. इस गाने को धीरज सिंह ने प्रोड्यूस किया था. पवन सिंह और प्रियंका सिंह के इस गाने को एक हफ्ते में 61 लाख से ज्यादा 6,145,954 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को विंक, गाना, अमेजन म्यूजिक, जियो सावन समेत अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी सुना जा सकता है. 

 

Share

Leave a Reply