छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शहीदों के नाम पर ढोंग कर रहे हैं भूपेश - राजेश मूणत

शहीदों के नाम पर ढोंग कर रहे हैं भूपेश - राजेश मूणत
Share

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा है कि सेना के शौर्य के सबूत मांगने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देश की जनता और शहीदों के परिवार से माफी मांगें। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शहीदों के नाम पर ढोंग कर रहे हैं जबकि कांग्रेस वह पार्टी है जो हमारे वीर जवानों के पराक्रम पर संदेह करते हुए उनकी सफलता के सबूत मांगती है और सेना का मनोबल गिराने की निकृष्ट कोशिश करती है, इस तरह दुश्मन के गलत इरादों को प्रोत्साहित करती है।


प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने ऑस्ट्रेलियाई अखबार द क्लेक्सोन की खोजी रपट का हवाला देते हुए कहा है कि यह खुलासा हो गया है कि हमारे रणबांकुरों ने गलवान घाटी में चीन को करारा जवाब दिया था उसके 41 सैनिक मारे गए थे। उस मुठभेड़ में हमारे 20 जवान शहीद हुए थे। उन्होंने कहा कि दुनिया भर के अखबारों की कतरनों को लेकर राजनीति करने वाले राहुल गांधी को इस रपट के बाद अपनी निम्नतर राजनीति के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगकर देश की अदम्य साहसी सेना का अपमान कर चुके हैं। सेना के अपमान का कांग्रेस की वंशबेल में इतिहास रहा है जिसे देश की जनता कभी भूल नहीं सकती।


प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे अपनी कुर्सी बचाने के लिए इतने नीचे उतर गए कि शहीदों को राजनीति का मोहरा बनाने से बाज नहीं आये। वार मेमोरियल में देश के अमर जवानों का श्रद्धा और सम्मान के साथ किया जा रहा स्मरण झुठलाया जाना और अमर जवान ज्योति को बुझाया जाना बताना एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। दुर्भाग्य से भूपेश बघेल को यह बोध ही नहीं है कि एक मुख्यमंत्री का आचरण कैसा होना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी की चाटुकारिता में शहीदों की शहादत तक को सियासी दांव पर लगा दिया। मूनत ने कहा कि तीन साल तक भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ के शहीदों की याद क्यों नहीं आई।
 


Share

Leave a Reply