छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा ने कहा - अहंकार में भूपेश सरकार की भाषा बेकाबू हो रही, जाने पूरी खबर

भाजपा ने कहा - अहंकार में भूपेश सरकार की भाषा बेकाबू हो रही, जाने पूरी खबर
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बघेल निकाय चुनावों में कांग्रेस की तयशुदा पराजय को देखते हुए अपना आपा खोते हुए नजर आ रहे हैं जो उनकी बेकाबू भाषा और अहंकार से प्रदर्शित हो रहा है।

भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सत्ता को जनसेवा और प्रदेश के सर्वांगीण उत्थान के लिए साधन के तौर पर इस्तेमाल किया जबकि प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री ने सत्ता को साध्य मानकर उसकी ललक में जो कुछ किया, प्रदेश उसका साक्षी है। आज सत्ता में आने के बाद उनसे लोकतांत्रिक विनम्रता की अपेक्षा थी, लेकिन सत्ता मिलते ही अपना आपा खो बैठे मुख्यमंत्री बघेल बदलापुर की राजनीति पर उतारू हो गए। जनता से किए वादों से मुकरकर मुख्यमंत्री ने झूठ-फरेब  और वादाखिलाफी की नित-नई मिसालें पेश की और भाजपा की पूर्व राज्य सरकार, पूर्व मुख्यमंत्री और दीगर नेताओं की चरित्र हत्या करने के लिए झूठे आरोप और झूठे मामले गढ़े। अपनी बदनीयती, कुनीतियों और नेतृत्व के दीवालिएपन से बदहवास मुख्यमंत्री के तौर पर अब वे अपनी भाषा तक पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं। प्रदेश की जनता यह अच्छी तरह समझ रही है कि अपना आपा कौन खो रहा है? 
भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने प्रदेश सरकार के मंत्री रवीन्द्र चौबे द्वारा भी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को ‘सबसे बड़ा झूठा’ कहे जाने पर कड़ा एतराज जताया है। श्री सुन्दरानी ने कहा कि झूठ-फरेब और भ्रम फैलाने की राजनीति कांग्रेस का चरित्र रहा है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार का एक साल वादाखिलाफी और झूठ की मिसाल है। सत्ता के अहंकार में चूर प्रदेश सरकार के मंत्री भी अपना वैचारिक दीवालियापन जिस तरह प्रदर्शित कर रहे हैं, यह निकाय चुनावों में कांग्रेस की तयशुदा हार की बौखलाहट की तस्दीक कर रहा है क्योंकि प्रदेश की त्रस्त जनता इन चुनावों के जरिये कांग्रेस के सत्ता-मद और झूठ-फरेब का हिसाब चुकता करने का पक्का मन बना चुकी है।

Share

Leave a Reply