छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा...मां समेत 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा...मां समेत 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप
Share

 देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक घरेलू सिंलेडर फटने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला और तीन बच्चे बताए जा रहे हैं. धमाका इतना तेज था कि कमरे की छत और दीवारें भी टूट गई. वहीं, धमाके की आवाज सुनकर पूरा इलाका दहल उठा.

आसपास के कई मकानों की दीवारों में भी दरारें पड़ गई हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घटना देवरिया के भलुअनी कस्बे की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार भलुअनी कस्बे के पास डुमरी गांव में आज यानी शनिवार सुबह करीब 6 बजे गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई. सिलेंडर में धमाका उस समय हुआ जब महिला अपने पति के लिए चाय बनाने किचन में गई थी. उस समय महिला का पति कमरे से बाहर था, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई.

इससे पहले की आग पर काबू पाया जाता महिला और बच्चे बुरी तरह से झुलस चुके थे. पुलिस के मुताबतिक डुमरी गांव निवासी शिव शंकर गुप्ता (35) की पत्नी आरती देवी रोजाना की तरह आज भी सुबह सोकर उठी थी. सुबह जगने के बाद वह पति और बच्चों के लिए चाय बनाने कई थी. आरती ने जैसे ही चाय का पैन चूल्हे पर रखकर गैस जलाया तो रेगुलेटर में आग लग गई.

रेगुलेटर में आग लगती देख आरती ने शोर मचाया, लेकिन तभी सिलेंडर में धमाका हो गया और घर में आग लग गई. इस दौरान कमरे में सो रहे तीन बच्चे आंचल (14), कुंदन (12) और सृष्टि (11) आग की चपेट में आ गए. कमरे में आग इतनी तेजी से फैली की किसी को भी बाहर निकलने के मौका नहीं मिला.


Share

Leave a Reply