छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ा हादसा: बाइक सवार को बचाने की कोशिश में भिड़े दो ट्रक, बाइक सवार पर जुर्म दर्ज

  बड़ा हादसा: बाइक सवार को बचाने की कोशिश में भिड़े दो ट्रक, बाइक सवार पर जुर्म दर्ज
Share

हैदराबाद। हैदराबाद के राजेंद्र नगर इलाके में एक बाइक सवार चालक की लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में दो लोग घायल है जबकि बाइक चालक पूरी तरह सुरक्षित बच गया। 

हैदाराबाद के राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन इलाके में हिमायतसागर टोल गेट के पास एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में दो ट्रकों की सीधी टक्कर होते-होते बच गई, किस्मत सभी की अच्छी थी कि किसी की भी जान नहीं गई। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, एक ट्रक पीडीएस (राशन) का चावल लेकर जा रहा था कि तभी गांधीनगर इलाके में एक बाइक सवार सामने से तेजी से आते हुए ट्रक को न देखकर सड़क के दूसरी तरफ जा रहा था।

तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश में ट्रक को तेजी से विपरीत दिशा वाली सड़क की तरफ मोड़ दिया। उसी समय विपरीत दिशा से दूसरा ट्रक आ रहा था। पहले ट्रक ने उस दूसरे ट्रक को भी आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर होने से बचाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी वह थोड़ा टक्कर मारते हुए सड़क किनारे जाकर पलट गया, वहीं दूसरी दिशा से आ रहा ट्रक टक्कर के बाद मुड़ गया, जिसमें ड्राइवर थोड़ा घायल हो गया।

ट्रक के पलटने से ड्राइवर और क्लीनर दोनों घायल-
पहले ट्रक के पलट जाने के बाद ड्राइवर और क्लीनर दोनों घायल हो गए, लेकिन अच्छी बात ये हुई कि दोनों ही सुरक्षित हैं। सीसीटीवी फुटेज देख कर बताया जा सकता है कि ये भीषण हादसा बाइक सवार की गलती की वजह से हुआ। अगर पहले ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को दूसरी तरफ नहीं मोड़ा होता तो बाइक सवार ट्रक से टकरा जाता और शायद उसे अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता।

बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित है. ट्रक डाइवर ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी थी। जब राजेंद्र नगर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की तो वहां के सीसीटीवी फुटेज को देखकर सभी चौंक गए। घटना के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 

Share

Leave a Reply