कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 12665 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 6577 नए मरीज मिले 149 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    लॉन्च हुई 2डीजी दवा, कोरोना संक्रमण से जंग में कैसे करेगी मदद? जानिए सब कुछ    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 5294 कोरोना पॉजिटिव, 21 जिलों में सौ से अधिक मिले मरीज, देखे जिलेवार आकड़े    |    सेक्स रैकेट : पुलिस ने छापा मारकर देह व्यपार का किया खुलासा, मौके से दो युवक और दो युवती गिरफ्तार    |    दो पक्षों के बीच विवाद में गोली लगने से एक महिला की मौत, तीन अन्य घायल    |    चक्रवाती तूफान तौकते हुआ विनाशकारी, 5 राज्यों में अब तक 11 लोगों की मौत    |    बड़ी खबर: जानिए आखिर किस मामले में सीबीआई ने 4 नेताओं को किया गिरफ्तार    |    ममता बनर्जी के मंत्रियों-नेताओं पर सीबीआई ने कसा शिंकजा, यहां जानें क्या है मामला    |    रक्षा मंत्री व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने लॉन्च की कोरोना की स्वदेशी दवा 2DG    |    कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटों में 2 लाख 81 हजार नए मामले आए, 4106 लोगों की हुई मौत    |

बड़ा हादसा: बाइक सवार को बचाने की कोशिश में भिड़े दो ट्रक, बाइक सवार पर जुर्म दर्ज

  बड़ा हादसा: बाइक सवार को बचाने की कोशिश में भिड़े दो ट्रक, बाइक सवार पर जुर्म दर्ज
Share

हैदराबाद। हैदराबाद के राजेंद्र नगर इलाके में एक बाइक सवार चालक की लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में दो लोग घायल है जबकि बाइक चालक पूरी तरह सुरक्षित बच गया। 

हैदाराबाद के राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन इलाके में हिमायतसागर टोल गेट के पास एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में दो ट्रकों की सीधी टक्कर होते-होते बच गई, किस्मत सभी की अच्छी थी कि किसी की भी जान नहीं गई। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, एक ट्रक पीडीएस (राशन) का चावल लेकर जा रहा था कि तभी गांधीनगर इलाके में एक बाइक सवार सामने से तेजी से आते हुए ट्रक को न देखकर सड़क के दूसरी तरफ जा रहा था।

तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश में ट्रक को तेजी से विपरीत दिशा वाली सड़क की तरफ मोड़ दिया। उसी समय विपरीत दिशा से दूसरा ट्रक आ रहा था। पहले ट्रक ने उस दूसरे ट्रक को भी आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर होने से बचाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी वह थोड़ा टक्कर मारते हुए सड़क किनारे जाकर पलट गया, वहीं दूसरी दिशा से आ रहा ट्रक टक्कर के बाद मुड़ गया, जिसमें ड्राइवर थोड़ा घायल हो गया।

ट्रक के पलटने से ड्राइवर और क्लीनर दोनों घायल-
पहले ट्रक के पलट जाने के बाद ड्राइवर और क्लीनर दोनों घायल हो गए, लेकिन अच्छी बात ये हुई कि दोनों ही सुरक्षित हैं। सीसीटीवी फुटेज देख कर बताया जा सकता है कि ये भीषण हादसा बाइक सवार की गलती की वजह से हुआ। अगर पहले ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को दूसरी तरफ नहीं मोड़ा होता तो बाइक सवार ट्रक से टकरा जाता और शायद उसे अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता।

बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित है. ट्रक डाइवर ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी थी। जब राजेंद्र नगर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की तो वहां के सीसीटीवी फुटेज को देखकर सभी चौंक गए। घटना के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 

Share

Leave a Reply