छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कम खर्च में पूरा होगा बड़े कार का सपना, इस सस्ती 7-सीटर MPV पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

कम खर्च में पूरा होगा बड़े कार का सपना, इस सस्ती 7-सीटर MPV पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Share

इंडियन मार्केट में बड़ी और स्पेसियस कारों की डिमांड हमेशा से रही है। हालांकि आमतौर पर लोगों की यह धारणा रहती है कि ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कारों की कीमत उंची होती है। लेकिन यदि आप कम खर्च में बड़ी और 7-सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है।
फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault अपनी मशहूर एमपीवी कार Triber की खरीद पर इस महीने बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस कार पर आप पूरे 60,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 25,000 रुपये तक का कैश बेनिफिट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। हालांकि इस साल के मॉडल पर महज 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा।

कैसी है ये एमपीवी:

नई Renault Triber लुक, फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में और भी बेहतर हो गई है। इसमें फोन कंट्रोल के साथ माउंटेड स्टीयरिंग व्हील, ड्राइविंग सीट हाइट एड्जेस्ट, डुअल टोन एक्सटीरियर, LED टर्न इंडिकेटर्स, नए बॉडी कलर दिया गया है। इस कार की सबसे खास बात ये है कि साइज में औसत होने के बावजूद ये केबिन के भीतर बेहतर स्पेस प्रदान करती है।
कंपनी ने इस एमपीवी में 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। ये इंजन 70 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

इसमें एंड्रॉएड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, दूसरी और तीसरी पंक्ति की सीटों के लिए एस AC वेंट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और पुश- बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स मिलते हैं। सेफ्टी के तौर पर इस कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं। सामान्य तौर पर ये कार 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

 


Share

Leave a Reply