छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव, एंडरसन सहित यह 4 खिलाड़ी हुए बाहर

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव, एंडरसन सहित यह 4 खिलाड़ी हुए बाहर
Share

चेन्नै , इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ चेन्नै में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही मेहमान इंग्लैंड टीम ने दूसरे टेस्ट के लिए 4 बदलाव किए हैं। एंडरसन, बटलर, आर्चर और बेस बाहर
बोलिंग ऑलराउंडर डॉम बेस, तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन , विकेटकीपर जोस बटलर और पेसर जोफ्रा आर्चर टीम से बाहर हैं वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स , ऑलराउंडर मोईन अली, ओली स्टोन, अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की वापसी हुई है।
एंडरसन और बेस ने पहले टेस्ट मैच में 5-5 विकेट लिए थे। एंडरसन को आराम के तहत बाहर रखा गया है जबकि आर्चर गुरुवार को टीम से बाहर हो गए थे। बटलर पिछले तीन टेस्ट से आराम के तहत इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं।
रूट ने एंडरसन को बाहर करने की बताई वजह
इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इसकी पुष्टि की। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की ओर से शुक्रवार को आयोजित वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रूट ने कहा, इंग्लैंड ने 4 बदलाव किए हैं। बेस, एंडरसन, आर्चर और बटलर टीम से बाहर हैं। हमने एंडरसन को पिछले दो टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिट होने के लिए आराम दिया है।
रूट ने फोक्स को सीरीज के बाकी बचे तीनों टेस्ट में बतौर विकेटकीपर खेलने की पुष्टि की वहीं पिछले दो टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो को स्पेशलिस्ट बैट्समैन के रूप में खिलाने की उम्मीद जताई।
दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम इस प्रकार है
डॉम सिबली, रोरी बर्न्स, डैन लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स, मोईन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, जैक लीच, ओली स्टोन।
 


Share

Leave a Reply