CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

महिला का बड़ा आरोप: 139 लोगों ने कई बार किया दुष्कर्म, महिला को दिए गए ड्रग और शरीर पर दागे गए सिगरेट

 महिला का बड़ा आरोप: 139 लोगों ने कई बार किया दुष्कर्म, महिला को दिए गए ड्रग और शरीर पर दागे गए सिगरेट
Share

हैदराबाद। एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है जहां 25 साल की महिला ने 5 हजार से अधिक बार दुष्कर्म करने का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बीते वर्षों में 139 लोगों ने उसका कई बार बलात्कार किया। महिला ने कहा कि उसके पूर्व पति के कुछ परिजनों ने भी उसका यौन उत्पीड़न किया है। महिला की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। महिला ने छात्र संघ के नेताओं, फिल्म जगत तथा अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पढ़िए पूरी खबर-
हैदराबाद की रहने वाली महिला का कहना है कि 2009 में उसकी शादी हुई थी और शादी के तीन महीने बाद ही उसके पति के कई सदस्यों ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया और यह पूरे नौ महीने तक जारी रहा। महिला के मुताबिक दिसंबर 2010 में उसका तलाक हो गया, जिसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए अपने माता-पिता के घर आ गई। कई लोगों ने महिला का यौन शोषण किया और इस दौरान उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो बना लिए। महिला का आरोप है कि कई बार उसका गैंगरेप किया गया और यहां तक कि जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात भी कराया गया। आरोप के मुताबिक महिला को ड्रग दिए गए, ताकि वह न्यूड डांस कर सके और इस दौरान उसके शरीर पर सिगरेट के निशान दाग दिए गए। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने हथियार के बल पर धमकी दी थी कि यदि उसने सहयोग नहीं किया तो अंजाम बुरा होगा।
 
एफआईआर दर्ज-
महिला ने एक एनजीओ के साथ अपनी सारी व्यथा सुनाई तो एनजीओ ने उसे सपोर्ट दिया। इसके बाद पुंजागुट्टा पुलिस थाने में इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2), 509, 354 के तहत एफआईआर दर्ज कराई। एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

Share

Leave a Reply