छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी लापरवाही: अस्पताल में कुत्ते नोचते रहे लड़की का शव, दो डॉक्टर कारण बताओ नोटिस

 बड़ी लापरवाही: अस्पताल में कुत्ते नोचते रहे लड़की का शव, दो डॉक्टर कारण बताओ नोटिस
Share

लखनऊ। अस्पताल में लापरवाही मामला फिर सुर्खियां बटोर रहा है। एक लड़की के शव को कुत्ते के द्वारा नोचने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के संभल के इस मामले में वार्ड ब्वाय और सफाईकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। वही, डाक्टर व फार्मेसिस्ट को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

जांच के लिए बना दो डॉक्टरों की कमेटी-
मामले की जांच के लिए दो डाक्टरों की कमेटी गठित कर दी गई है। बुधवार को हुए हादसे में अमरोहा जिले के डिडौली थानाक्षेत्र के गांव की एक लड़की की मौत हुई थी। गन्ना लदे तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी। लड़की का शव जिला अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखा था। इसे लेकर वायरल हुए एक वीडियो में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई थी। स्ट्रेचर पर रखे शव तक कुत्ता पहुंच गया था।

जानकारी मिलने पर कार्रवाई-
अधिकारियों को इसकी जानकारी लगने पर सच्चाई जानने का प्रयास शुरू कर दिया गया। इसी क्रम में गुरुवार शाम को सीएमओ डा.अमिता सिंह जिला अस्पताल पहुंचीं। सीएमओ ने बताया कि जिला अस्पताल के सीएमएस की स्तुति पर लापरवाही के मामले में वार्ड ब्वाय विपिन भटनागर और सफाई कर्मचारी प्रदीप सिरसवाल को निलंबित किया गया है।

जबकि ड्यूटी पर तैना डाक्टर व फार्मेसिस्ट को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। पूछा गया है कि ऐसी लापरवाही क्यों की गई? जबकि सीएमएस का कहना है कि शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था उन्होंने शव को कहां रखा था, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।

Share

Leave a Reply