छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: एक ऐसा परिवार जिसमे हर सदस्य है चोर, पलक झपकते ही जेवरात पार कर देता है यह परिवार

 बड़ी खबर: एक ऐसा परिवार जिसमे हर सदस्य है चोर, पलक झपकते ही जेवरात पार कर देता है यह परिवार
Share

रायपुर/मुंबई। मुंबई से एक ऐसे रैकेट का खुलासा हुआ है जिसमे परिवार का हर सदस्य चोरी की घटना को अंजाम देता है। जी है परिवार का हर लोग चोर है। ये चोर अंतर्राज्यीय चोर है। जिसने छत्तीसगढ़ के अलावे महाराष्ट्र और तेलंगाना में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस चोर परिवार के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जबकि अभी दो से ज्यादा लोग फरार बताये जा रहे हैं। परिवार के लड़के-लड़कियों ने मिलकर अब तक 50 से ज्यादा ज्वेलरी शॉप में जेवहरात को पार किया है।

पढ़िए पूरी खबर-
महाराष्ट्र के मलाड वेस्ट के कुरार थाने की पुलिस ने क्षेत्र में एक ज्वेलरी शॉप में चोरी के बाद इस कुनबे के 6 सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी पाई है। चोरों के इस कुनबे के तीन सदस्य अब भी फरार हैं। मुंबई, मलाड पूर्व कुरार पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह को पकड़ने में सफल रही है जो ज्वेलरी शॉप में चोरी करते थे। चोरी के इस धंधे में पूरा परिवार शामिल था। गिरफ्तारी के बाद इस परिवार ने कबूला कि मुंबई सहित महाराष्ट्र के दर्जनों इलाकों के अलावा तेलंगाना, छत्तीसगढ़ राज्यों के ज्वेलरी शॉप में भी चोरी की है। चोर परिवार के 6 लोगों को कुरार पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार बताए गए हैं।

 ज्वेलरी शॉप से परिवार ने की थी10 तोले के जेवरात पार- 
13 जनवरी 2021 को कुरार क्षेत्र में मयूर ज्वेलर्स से 10 तोला सोने के जेवर चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज हुई। दुकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि 13 जनवरी को दोपहर 2 बजे के करीब काली पीली टैक्सी से कुछ लोग दुकान पर आए। तीन लोग कुछ देर तक सोने के गहने देखने के बाद चले गए। उनके जाने के बाद 10 तोला सोने के जेवर चोरी हो जाने का पता चला। दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी की उक्त घटना भी रिकॉर्ड हो गई। उसी आधार पर कुरार के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश वेले के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच में जुटी। जांच के दौरान पता चला कि चोरों का ये गिरोह पुणे का रहने वाला है। पुलिस ने रेखा हेमराज वाणी (45 साल), अक्षय हेमराज वाणी (19 साल), शेखर हेमराज वाणी (28 साल), रेणुका शेखर वाणी (23 साल), नरेंद्र अशोक सालुंखे (35 साल) समेत कुर्ला से टैक्सी ड्राइवर आशुतोष मिश्रा को गिरफ्तार किया। अक्षय और शेखर दोनों रेखा के बेटे हैं। वहीं रेणुका शेखर की पत्नी है।

बरामद हुए लाखो रूपये के जेवर-
पुलिस ने बताया कि इन सभी पर मुंबई सहित महाराष्ट्र के अलग अलग पुलिस स्टेशनों में 50 से भी ज्यादा चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपियों के पास से 1 लाख 90 हजार रुपये के सोने के जेवर बरामद किए गए हैं। फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

Share

Leave a Reply