छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ निकली कोरोना पॉजिटव

 बड़ी खबर: पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ निकली कोरोना पॉजिटव
Share

मुंबई। पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार 'गंदी बात' फेस एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उनसे पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच के 6 अधिकारियों को क्वारंटीन किया गया है।

पढ़िए पूरी खबर-
बता दे की गंदी बात फेस एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में शनिवार को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है। गहना पर आरोप हैं कि वे पोर्न वीडियो शूट कर वेबसाइट पर अपलोड करती थीं। आपको बता दें, एक्ट्रेस को अब अपना 14 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा जिसके बाद ही इस मामले में उनसे पूछताछ आगे बढ़ाई जाएगी. वहीं एक्ट्रेस के पास से बरामद हुए 36 लाख रुपए की जांच अभी चल रही है. पुलिस को शक है कि ये पैसा पोर्न वेबसाइट से कमाया गया है.

मामले में एक और सख्स गिरफ्तार-
मुंबई में सॉफ्ट पॉर्न फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी को रविवार को अरेस्ट किया गया था। उनकी निशानदेही पर उमेश कामत नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया है, जिसका काम मूवी को विदेश में स्थित सर्वर पर अपलोड करवाना था। यह मुंबई में शूट पॉर्न फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसका काम उमेश ही करता था।

ऐसे और इतने होते थे कमाई-
प्राथमिक जांच में यह पता चला कि गहना के भेजे प्रति वीडियो के एवज में उन्हें अमेरिका के अपलोडर्स से दो से ढाई लाख रुपए मिलते थे, जिसमें से करीब एक लाख रुपए वह उन कलाकारों, कैमरामैन, एडिटर में बांटती थीं और करीब एक से डेढ़ लाख रुपए का मुनाफा होता था। गहना ने कथित तौर पर 87 पॉर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जिसे उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है।

मिस एशिया बिकनी का ताज जीतने वाली गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर शनिवार दोपहर गहना से पूछताछ की गई थी। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 87 आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों ने सब्सक्रिप्शन लिया है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता। इसके जरिए गहना और उनकी टीम खूब पैसा कमा रही थीं।

पुलिस ने साथ ही यह भी बताया है कि इस वेबसाइट के खिलाफ तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्म में काम कराया जा रहा था। गुरुवार को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड स्थित मड आइलैंड स्थित ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी थी । इस रेड में पुलिस ने यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया था।

बंगलों में बनाई जाती थी देह व्यपार और शॉर्ट पॉर्न वीडियो-
रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि फिल्म की शूटिंग के नाम पर मड आइलैंड के कुछ प्राइवेट बंगलों में देह व्यपार और शॉर्ट पॉर्न वीडियो बनाई जाती हैं। रेड करने के बाद जब पुलिस ने गिरफ्तारियां की तो सामने आया कि यह गैंग युवा लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिलवाने के लालच में अपनी अश्लील वीडियो में काम कराता था। पुलिस ने इस रैकेट से दो लड़कियों को बचाया जिन्हें रिहेब भेज दिया गया।

खबरों की मानें तो गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था। जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे। हालांकि गहना की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया है। गहना की टीम ने बयान में कहा कि ‘उन्हें (गहना) एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें अस्थमा की बीमारी है और उनका स्वास्थ्य काफी नाजुक है। मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वह अपराधी नहीं है। उनका इन पोर्न वेबसाइट्स से कोई लेना देना नहीं है।’

Share

Leave a Reply