छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: इस मंत्री पर हुआ बम से हमला, हादसे में मंत्री और छह अन्य लोग बुरी तरह घायल

 बड़ी खबर: इस मंत्री पर हुआ बम से हमला, हादसे में मंत्री और छह अन्य लोग बुरी तरह घायल
Share

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर बीते दिन मुर्शिदाबाद में हमला किया गया। विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल की जंग में लगातार खतरनाक होती जा रही है। अब जाकिर हुसैन पर हुए हमले की जांच बंगाल सीआईडी के हाथ में पहुंच गई है।

दरअसल, बुधवार शाम को मुर्शिदाबाद जिले में बंगाल सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था। इस हादसे में उन्हें काफी चोट आई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन देर रात को उन्हें कोलकाता लाया गया।


गुरुवार सुबह सीआईडी की एक टीम मुर्शिदाबाद में उस जगह पहुंची, जहां पर मंत्री पर बम से हमला किया गया। इस मामले में सीआईडी ने केस दर्ज कर लिया है, साथ ही इस बात की जांच शुरू कर दी गई है। सीआईडी अब इस चीज को खंगालने में जुटी है कि पेट्रोल बम कैसे आया।

पढ़िए पूरी खबर-
बीती शाम हुए मुर्शिदाबाद में हमले में कुल 20 लोग घायल हुए थे। इनमें से कुल 12 को कोलकाता रेफर कर दिया गया है। अगर मंत्री जाकिर हुसैन की बात करें तो उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को उनकी सर्जरी की जाएगी। अस्पताल के मुताबिकमंत्री जाकिर हुसैन के पैर में अधिक चोट लगी है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गुरुवार को मंत्री से अस्पताल में मुलाकात की।


इस हमले के बाद राज्य में राजनीति फिर से गर्मा गई है। भारतीय जनता पार्टी ने इस हमले की निंदा की है और राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जबकि तृणमूल कांग्रेस के नेता कुणाल घोष ने इस हमले के पीछे साजिश का आरोप लगाया है। कुणाल घोष का कहना है कि ये घटना नीमतीता स्टेशन प्लेटफॉर्म पर हुईजहां लाइट कम थी। अंधेरा था और आरपीएफ की कमी थी और आरपीएफ तत्पर नहीं थी।


इस घटना को लेकर गुरुवार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सड़क अवरोध भी किया। आपको बता दें कि लंबे वक्त से ही बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग के साथ-साथ हिंसा भी देखने को मिली है।


Share

Leave a Reply