कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 14250 नए मरीजो की हुई पहचान, रायपुर में 4 हजार के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने ..    |    खतरनाक हुआ कोरोना, RT-PCR टेस्ट को भी दे रहा है गच्चा, CT-Scan और ब्रोंकोस्कोपी की लेनी पड़ रही मदद    |    कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज प्रदेश में 11694 मरीजो की पुष्टि, अकेले रायपुर से 3 हजार से अधिक समेत बाकी इन जिलो से...    |    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी    |    बड़ी खबर: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद    |    सरकार ने रेमडेसिविर को लेकर कही ये बड़ी बात, अब सिर्फ ये ही कर सकेंगे इस्तेमाल    |    कोरोना अपडेट: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड देश में 24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1027 की मौत    |    कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |

बड़ी खबर: कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

 बड़ी खबर: कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
Share

चंडीगढ़। पंजाब में यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर जान ले ली है। गुरलाल को गुरुवार की शाम दो बाइक सवार अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। गुरलाल की हत्या किए जाने से शहर में सनसनी फैल गई है।

पुलिस के मुताबिक ने दो अज्ञात लोगों ने उनपर 10 राउंड फायरिंग की थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। गुरलाल सिंह भुल्लर की उम्र 34 साल बताई जा रही है। फरीदकोट जिले के जुबली चौक के पास भुल्लर पर 10-12 राउंड फायरिंग हुई थी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुरलाल सिंह भुल्लर फरीदकोट जिले की यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए जांच के आदेश-
इस घटना पर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का बयान आया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घटना का संज्ञान लेते हुए पंजाब के डीजीपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कई कि दोषी को कड़ी सजा दी जाएगी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि फरीदकोट यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर हमले की घटना चौंकाने वाली है। मैंने पंजाब के डीजीपी को निर्देशित किया है कि मामले की एक त्वरित जांच सुनिश्चित करें। इस जघन्य कांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

मौके से फरार हो गए हत्यारे-
पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि गुरलाल, फरीदकोट के विधायक व मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कुशलदीप सिंह ढिल्लो के बेहद करीबी थे। घटना जिस स्थल पर घटित हुई उससे चंद कदम की दूरी पर पुलिस का नाका था, फिर भी हत्यारों ने जुबली चौक पर स्थित एक एमीग्रेशन सेंटर से बाहर निकलते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर गुरलाल की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के उपरांत बाइक सवार हत्यारे मौके से फरार हो गए।

Share

Leave a Reply