छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: मां की मौत से परेशान बेटी ने लगाई फांसी और फिर उसी फंदे से पिता ने भी की आत्महत्या

बड़ी खबर: मां की मौत से परेशान बेटी ने लगाई फांसी और फिर उसी फंदे से पिता ने भी की आत्महत्या
Share

सीतापुर। यूपी के सीतापुर के खैराबाद थाना इलाके से इस वक्त एक बड़ी खबर आमने आ रही है जहां, पहले बेटी पंखे से और फिर पिता ने उसी फंदे से कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डबल सुसाइड के इस मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी है।

पढ़िए पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला खैराबाद थाना इलाके के नानकारी गांव का है। बताया जाता है कि पुत्री अपनी मां की मौत के बाद से काफी परेशान रहती थी। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पिता ने भी पत्नी और बेटी के वियोग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

 मां की मौत से बेटी परेशान-
सीतापुर के कोतवाली देहात के गुलाबपुर गांव निवासी सूरज अपनी तीन बेटियों के साथ खैराबाद थाना इलाके के नानकारी गांव में किराए के मकान में रहता था। सूरज सिलाई कर परिवार का भरण पोषण करता था। सूरज की पत्नी की मौत करीब 2 साल पहले हो गई थी। मां की मौत से बेटी शालू मानसिक रूप से परेशान रहती थी। इसी वजह से पुत्री शालू ने घर के कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इलाके में मचा हड़कंप-
बताते हैं कि बेटी के शव को पोस्टमार्टम भिजवाने के बाद पिता सूरज काफी बेचैन था। गांव वालों सूरज के साथ बैठे हुए थे और उसे दिलाशा दे रहे थे, लेकिन सूरज बेटी शालू की मौत को लेकर काफी परेशान था। सूरज गांव वालों के पास से उठकर चला गया। उसके बाद गांव वाले भी अपने-अपने घर चले गए। गांव वालों के जाने के बाद सूरज ने भी घर के अंदर उसी पंखे से लटककर जान दे दी, जिस पंखे से लटकर उसकी पुत्री शालू ने सुसाइड किया था। सूरज की मौत के बाद समूचे इलाके में हड़कम मच गया। ग्रामीणों ने ह्रदय विदारक घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिता सूरज के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

वहीं इस मामले में सीओ पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि खैराबाद थाना इलाके की नानकारी गांव में एक युवती द्वारा पंखे से लटक कर आत्महत्या की गई। जिसके कई घंटों बाद उसके पिता के द्वारा भी आत्महत्या कर ली गई। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। लड़की की मां की मृत्यु लगभग 2 वर्ष पहले डिलीवरी के दौरान हुई थी। अभी इस संदर्भ में कोई बात नहीं कही जा सकती है कि मृत्यु का यही कारण है कि या कोई और जांच की जा रही है। 

Share

Leave a Reply