छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: ड्रामेबाज एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपनी पैंट में ही कर दी पेशाब, जाने क्यों

बड़ी खबर: ड्रामेबाज एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपनी पैंट में ही कर दी पेशाब, जाने क्यों
Share

मुंबई|  ड्रामेबाज एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। तो आइये जानते है अब क्या वजह रही की वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। आपको बता दे की राखी सावंत इस समय बिग बॉस के घर में सुर्खियां बटोर रही हैं।

पढ़ें : बड़ी खबर: दुल्हन को मंडप में छोड़कर प्रेमिका के साथ भागा दूल्हा, फिर दुल्हन ने भी किया कुछ ऐसा की आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी है, बिग बॉस के घर में  एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अपनी पैंट में ही यूरिन कर दिया। बिग बॉस के घर में  रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य की नेतृत्व  में रेड और येलो दो ग्रुप बनाए गए थे,  इस दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने कॉमन टॉयलेट में चली गईं और देर तक वापस ही नहीं लौंटी।

पढ़ें : बड़ी खबर: शादी की पहली रात पता चला कि पत्नी है किन्नर, जानिए फिर क्या रहा पति का रिऎक्शन 

वहीं राखी सावंत के लिए ये टाइम काटना मुश्किल हो गया, और उन्होंने अपनी पैंट में ही यूरिन कर लिया। इस बात को राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को भी बताया, राखी सावंत ने अपनी वो  ड्रेस भी दिखाई, जिसको उन्होंने गीला कर दिया था । राखी सावंत ने रूबीना से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं।
 
 
इस घटना के बाद रूबीना ने सलाह दी कि राखी जल्द से जल्द अपने कपड़े चेंज कर लें। बता दें कि रुबीना के लीडरशिप  वाली एक टीम में राखी सावंत,  विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिनव शुक्ला  शामिल थे। वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व राहुल कर रहे थे, उनकी टीम में निक्की तंबोली, अर्शी खान और अली गोनी, सोनाली फोगट उनकी टीम का हिस्सा थीं। इससे पहले भी राखी सावंत अपनी अजीब हरकतों से दर्शकों का ध्यान खींचती रही हैं। बीते दिनों भूख लगने पर वह केले के छिलके ही खाने लगीं थी।

Share

Leave a Reply